31 OCTSATURDAY2020 10:53:22 AM
Nari

आखिर क्यों शादी के बाद मुंबई शिफ्ट नहीं होना चाहती थी शाहिद की बीवी मीरा?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Oct, 2020 05:47 PM
आखिर क्यों शादी के बाद मुंबई शिफ्ट नहीं होना चाहती थी शाहिद की बीवी मीरा?

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही एक्ट्रेस ना हो लेकिन लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती है। हाल में मीरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर वह शादी के बाद मुंबई आने से क्यों डरती थी।

शादी के बाद मुंबई आने से डरती थी मीरा

दरअसल, वीडियो के जरिए मीरा राजपूत ने अपनी हेयर स्टोरी शेयर की है। मीरा ने बताया कि शाहिद कपूर के साथ शादी करने के बाद वह मुंबई शिफ्ट होने से डरती थी जिसकी वजह थी उनके बाल।  मीरा राजपूत ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि मुंबई में नमी की कमी के कारण उनके बाल रूखे-बेजान हों जाएगे। मीरा के मुताबिक, उनके हमेशा लहराते हुए बाल रहे हैं और उन्हें लग रहा था यह ह्यूमिड (मन) कंडीशन में फिजी हो जाएंगे। इसी वजह से वह मुंबई आने से डरती थी लेकिन एेसा हुआ नहीं। अच्छी बात रही कि मीरा राजपूत को मुंबई का पानी सूट कर गया और उनके बालों पर बुरा असर नहीं पड़ा।

बालों की वजह से लोग उड़ाते थे मीरा का मजाक

अपने बालों के बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा कि पहले वह अपने बालों को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी लेकिन अब उन्हें इनसे बहुत प्यार है। मीरा ने बताया पहले उन्हें अपने बाल स्ट्रेट  रखना पसंद थे वह हर जगह अपना स्ट्रेटनर साथ लेकर जाती थी, जिससे कि लोग उनका काफी मजाक उड़ाते थे। हेयर स्ट्रेटनर का इस्तेमाल कर उनके बाल काफी डैमेज हो गए थे। फिर मीरा ने अपने बालों में तेल लगाना शुरु किया और हेयरस्पा लिया।

अपनी पहली प्रेग्नेंसी के बारे में बताते हुए मीरा ने कहा कि मीशा के जन्म के बाद मेरे बाल बिल्कुल भी नहीं झड़े। उन्होंने कहा कि दूसरी डिलीवरी के बाद वह लगातार झड़ते बालों से परेशान थीं। मीरा ने लोगों को एडवाइस देते हुए कहा, "कोशिश करो और ऐसे प्रोड्क्ट खोजो जो आपको आपके लुक से अलग न दिखाने की कोशिश करें। लेकिन यह आपको आपके नेचुरल लुक का बेस्ट वर्जन देने में मदद करें।"

अपने बालों में डेली ऑयलिंग करती हैं मीरा

अपनी डेली रूटीन के बारे में बताते हुए मीरा राजपूत ने कहा कि वह इन दिनों अपने बालों में अच्छे से ऑयलिंग कर रही है। हेयरवॉश से पहले वह अपने बालों में 2-3 घंटे ऑयल लगाकर रखती है। मीरा ने बताया कि पहले वह रात को बालों में ऑयल लगाकर सोती थी लेकिन शाहिद को ऑयल की स्मेल बिल्कुल पसंद नहीं इसलिए वह अब दिन में बालों में तेल लगाती है।

वही, मीरा की इस वीडियो पर शाहिद कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'इतनी खूबसूरत क्यों हो?'  बता दें कि साल 2015 में मीरा और शाहिद ने शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी। 

Related News