02 MAYTHURSDAY2024 10:43:42 PM
Nari

Prachi Desai Love Story: इस भोली भाली एक्ट्रेस के लिए शादीशुदा डायरेक्टर ने छोड़ दिया था अपना परिवार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Sep, 2023 03:43 PM
Prachi Desai Love Story: इस भोली भाली एक्ट्रेस के लिए शादीशुदा डायरेक्टर ने छोड़ दिया था अपना परिवार

 छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी प्राची देसाई भले ही पर्दे से दूर है, लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती के चलते लोगों के दिलों में राज करती है।  प्राची ने 17 साल की उम्र में ही बतौर एक्टर टेलीविजन सीरियलों में काम करना शुरु कर दिया था। हालांकि उनका फिल्मी सफर इतना खास नहीं रहा जितनी उनसे उम्मीद की जा रही है। करियर की तरह उनकी निजी जिंदगी में भी उन्होंने कई उतार- चढ़ाव देखे। चलिए बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनकी चचिर्त लव स्टोरी के बारे में। 

PunjabKesari
पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्राची का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि रोहित शेट्टी और प्राची देसाई एक-दूसरे को डेट कर चुके है। दरअसल, साल 2012 में फिल्म 'बोल बच्चन' के सेट पर इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं। खबरों की माने तो एक समय तो ऐसा भी आया था जब रोहित ने अपनी पत्नी माया शेट्टी और अपने बच्चों को छोड़ने तक का फैसला किया और प्राची देसाई के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। 

PunjabKesari
कुछ देर बाद ही प्राची और रोहित शेट्टी की राहें अलग हो गई थीं और दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी। ऐसे में रोहित को अपनी पत्नी के पास वापस आना पड़ा।
हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपनी डेटिंग वाली बातों पर कभी कुछ नहीं कहा था। याद हो कि प्राची ने टीवी सीरियल 'कसम से' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। फिर उन्होंने फिल्म 'रॉक ऑन' से प्राची ने बॉलीवुड में एंट्री की। उनकी पहली फिल्म सुपरहिट हुई हालांकि बाद में उन्हें फिल्मों में इतनी सफलता नहीं मिली।

PunjabKesari
प्राची लाइफ पार्टनर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई , तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन जैसी कई फिल्में में दिखाई दी हैं। इन सभी फिल्मों को ठीक ठाक रिस्पांस मिला था। ज्यादातर वह फिल्मों में सीधी-साधी लड़की के रोल में दिखी। कम ही लोग जानते हैं कि प्राची हमेशा खुद से बड़े उम्र के हीरो के साथ काम करना चाहती थीं। एक इंटरव्यू के दौरान प्राची ने कहा था- 'मैं हमेशा चाहती थी कि अपने से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करूं। मुझे लगता है कि बड़ी उम्र का आदमी और जवान औरत का होना, मूवी को काफी इंट्रेस्टिंग बना देता है'।

Related News