29 APRMONDAY2024 2:27:27 AM
Nari

Backless ड्रेस में मानुषी चिल्लर ने ढाया कहर, रेड कार्पेट पर छाया Miss Word का हर लुक

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 May, 2023 01:19 PM
Backless ड्रेस में मानुषी चिल्लर ने ढाया कहर, रेड कार्पेट पर छाया Miss Word का हर लुक

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी चिल्लर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। मानुषी ने 76वें कान्स फेस्टिवल में डेब्यू किया है और अपने डेब्यू लुक से हर किसी का दिल जीत लिया है। रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस का हर लुक फैंस को काफी पसंद आया। जहां एक्ट्रेस ने पहले दिन व्हाइट सिंड्रेला गाउन में अपनी अदाएं दिखाई थी वहीं दूसरे दिन उन्होंने ब्लैक ड्रेस कैरी की थी। वहीं तीसरे दिन उन्होंने लाइट ब्लू कलर का गाउन कैरी किया था जिसमें वह काफी सुंदर दिख रही थी। वहीं अब कान्स से मानुषी का एक और लुक सामने आया है इस लुक में वह बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

स्लिप ड्रेस में नजर आई मानुषी 

मानुषी ने कान्स से एक और तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि - 'कान्स में एक साधारण दिन।' वहीं उनका यह सिंपल सॉबर लुक फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है। टिफिनी ब्लू कलर की स्लिप ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत सुंदर दिख रही हैं। वहीं बात अगर उनकी ड्रेस की करें तो प्लंजिंग नेकलाइन, बैकलेस डिटेल और गोल्ड मेटल स्पेगेटी स्ट्रैप्स में मानुषी अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

वहीं बालों में बन बनाकर, लाइट मेकअप, कानों में छोटे-छोटे इयररिंग्स, हाथों में पोटली बैग और गोल्डन हील्स के साथ मानुषी ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। आपको बता दें कि मानुषी ने galvan london का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना है। वहीं हाथों में लिया बैग एस्पी.को और रोजान्टिका का है।

PunjabKesari

पहले लुक में भी दिखी थी कमाल

वहीं अगर बात मानुषी के पहले लुक की करें तो वह फोवारी के डिजाइनर ऑफ शॉल्डर ऑफ व्हाइट गाउन में नजर आई थी। गले में नेकपीस, ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ मानुषी ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

दूसरे लुक के लिए कैरी किया सिंड्रेला गाउन

वहीं दूसरे लुक में वह सैड कोबिसी के ब्लैक सिंड्रेला गाउन में भी काफी प्यारी दिख रही थी। ऑफ शॉल्डर गाउन के साथ मानुषी ने ओपन हेयर्स, डार्क मेकअप के साथ अपने लुक में चार-चांद लगाए थे। 

तीसरे लुक से भी जीता फैंस का दिल

तीसरे लुक के लिए मानुषी ने लाइट ब्लू कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन, गले में नेकपीस, लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। आपको बता दें मानुषी का  यह गाउन उन्होने डिजाइनर nedrettaciroglu से कैरी किया था। 

अपने हर लुक से मानुषी ने फैंस का दिल जीत लिया है। सिंपल और सॉबर आउटफिट्स में मानुषी बेहद ही प्यारी दिख रही थी। 

Related News