18 JULTHURSDAY2024 2:01:41 PM
Nari

Manoj Bajpayee की पत्नी को पसंद नहीं था 'द फैमिली मैन' का कॉन्सेप्ट! दी थी एक्टर को ये नसीहत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jun, 2023 03:43 PM
Manoj Bajpayee की पत्नी को पसंद नहीं था 'द फैमिली मैन' का कॉन्सेप्ट! दी थी एक्टर को ये नसीहत

भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टरों में मनोज का नाम हमेशा आता है। वो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में  फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में अपनी जानदार एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने खुलासा किया है कि पत्नी शबाना को द फैमिली मैन की स्टोरी एक सीरियल की तरह लगी थी। 

PunjabKesari

पत्नी शबान को नहीं पसंद था द फैमिली मैन की स्टोरी

मीडिया से बातचीत करते हुए जब एक्टर से पूछा गया कि  अब तक के पसंदीदा किरदार कौन सा है , जिस पर एक्टर ने जवाब दिया कि किसी एक किरदार को चुनना उनके लिए काफी मुश्किल है। वहीं उन्होंने यहां एक चौंकाने वाली बात बताई। द फैमिली मैन सीरिज जो लोगों को अतनी पसंद आई थी, उनकी स्टोरी पत्नी को कुछ खास नहीं लगी थी। वो कहते हैं, यह मेरी पत्नी  शबाना के लिए एक मुद्दा बन गया। उसने सोचा कि मैं किसी तरह का सीरियल कर रहा हूं और मुझसे पूछा कि यह ओटीटी क्या है। मैंने उससे कहा कि यह अलग है फिर उसने कहा, 'पैसे की क्या जरूरत है? आप अपना करियर क्यों बर्बाद कर रहे हैं? सब अच्छा खास चल रहा है।

PunjabKesari

गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम करने को बेताब थे मनोज

वहीं फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का किस्सा शेयर करते हुए मनोज ने कहा कि कैसे वो  कैसे इस फिल्म को करने के लिए बेताब थे और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था जह उन्हें आरजीवी ने फोन करके बुलाया कर कहा कि  'मनोज, तुम भूमिका निभाओगे।' मैं बहुत खुश था क्योंकि मैं सच में हीरो की भूमिका निभाना चाहता था और इस हीरो को उस तरह का आकार देना चाहता था जैसे मैं अपने रोल को बनाना चाहता था।

PunjabKesari
 
मनोज बाजपेयी इस समय 'जी 5' पर रिलीज हुई फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में नजर आ रहे हैं। इसमें वो एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं।

Related News