01 MAYWEDNESDAY2024 4:38:01 AM
Nari

दुल्हन बनने वाली हैं 'कभी खुशी कभी गम फेम' मालविका, खास अंदाज में किया Boyfriend ने प्रपोज

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Aug, 2023 06:11 PM
दुल्हन बनने वाली हैं 'कभी खुशी कभी गम फेम' मालविका, खास अंदाज में किया Boyfriend ने प्रपोज

'कभी खुशी कभी गम' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली छोटी सी पू अब बड़ी हो चुकी हैं। फिल्म में पू का किरदार मालविका राज ने निभाया था। हालांकि अब वह काफी बड़ी हो चुकी हैं। भले ही इन दिनों वह फिल्मों में ज्यादा नहीं दिख रही लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में मालविका ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग इंगेजमेंट कर ली है। दोनों की इंगेजमेंट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

रोमांटिक अंदाज में किया बॉयफ्रेंड ने प्रपोज 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें की हैं। इन तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा एक्ट्रेस को रोमांटिक अंदाज से प्रपोज करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया कि - 'हमने एक नई शुरुआत की है, काफी लंबे इंतजार के बाद अब हमारा समय आ चुका है। हम अब भी साथ चल रहे हैं ठीक वहीं से जहां से हमने शुरुआत की थी, आई लव यू।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करता दिखा कपल 

वहीं अगर कपल के आउटफिट की बात करें तो मालविका और उनके बॉयफ्रेंड ने व्हाइट कलर में ट्विनिंग की है। इन तस्वीरों में मालविका खूबसूरत व्हाइट गाउन में दिख रही हैं। वहीं सिंपल एक्सेसरीज, ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड व्टाइट सूट में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सेलेब्स ने दी बधाई 

मालविका की इस पोस्ट पर कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस भाग्यश्री ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'बधाई हो, साथ में स्माइल हर्ट वाला इमोजी शेयर किया।' 

PunjabKesari

सूरज पंचोली ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'फाइनली!'

PunjabKesari

अनीता राज ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'दोनों प्यारे से कपल को बधाई हो।'

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिखेंगी मालविका 

मालविका ने 'कभी खुशी कभी गम' के अलावा राज डैनी डेन्जोंगपा के साथ वेब सीरिज 'स्कवाड' में भी नजर आई थी। इसके अलावा वह इमरान हाशमी केसाथ फिल्म 'कैप्टेन नवाब' में दिखने वाली हैं।    
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

Related News