11 APRSUNDAY2021 10:39:15 PM
Nari

मलाइका ने सेलिब्रेट किया ओणम का त्योहार, 25 तरह के व्यंजनों का उठाया लुत्फ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Aug, 2020 05:28 PM
मलाइका ने सेलिब्रेट किया ओणम का त्योहार, 25 तरह के व्यंजनों का उठाया लुत्फ

इन दिनों देश में गणेश चतुर्थी के साथ ओणम का त्योहार भी मनाया जा रहा है। दस दिनों तक चलने वाले इस त्योहार का केरल में काफी महत्तव होता है। यह त्योहार खासतौर पर इसलिए मनाया जाता है ताकि फसलों की उपज अच्छी हो। 22 अगस्त को शुरू हुआ ओणम का त्योहार 2 सितंबर को खत्म होगा। वहीं हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने परिवार के साथ ओणम का त्योहार सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर उनकी परिवार संग मलाइका की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास अवसर की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि डाईनिंग टेबल लजीज पकवानों से भरा पड़ा है। वहीं मनाइका अरोड़ा उनकी मां और बहन अमृता अरोड़ा पूरे परिवार के साथ केले के पत्तों पर कुल 25 तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

करीब 2 साल बाद मलाइका की मां ने ओणम के त्योहार को घर पर सेलिब्रेट किया है। वहीं अगर बात करें मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की तो वह डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के रूप में नजर आ रही है। कोरोना महामारी के बीच पूरी सावधानी बरतते हुए मलाइका इस शो की शूटिंग कर रही हैं। 

PunjabKesari

Related News