01 MAYWEDNESDAY2024 11:45:40 PM
Nari

बिना सर्जरी के पाने हैं Sumona Chakravarti जैसे फुलर लिप्स तो ट्राई करें ये मेकअप टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Jun, 2023 10:39 AM
बिना सर्जरी के पाने हैं Sumona Chakravarti जैसे  फुलर लिप्स तो ट्राई करें ये मेकअप टिप्स

सुमोना चक्रवर्ती को कौन नहीं जानता? ये बंगाली ब्यूटी कपिल शर्मा के शो में घर-घर फेमस हो गईं है। बड़ी-बड़ी आंखों के साथ बड़े गुलाबी होंठ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। लेकिन जिन महिलाओं के पतले होंठ हैं, इससे उनकी पूरी personality खराब हो जाती हैं। इससे महिलाओं का confidence भी कम होता है। तो इसे फुलर लिप्स के जमाने में अगर आप भी बिना सर्जरी के बर्थडे गर्ल सुमोना जैसे बड़े लिप्स चाहते हैं तो ये मेकअप ट्रिक्स ट्राई कर सकती हैं....

होंठो पर आउटलाइन करें

आप लिप लाइनर की मदद से भी फुलर लिप्स पा सकती हैं। इसके लिए न्यूड या पिंकिश न्यूड शेड चुनें और इसे अपने होंठों की आउटलाइन पर लगाकर ब्लेंड करें। इससे फुलर लिप्स का भ्रम पैदा होगा, जिससे होंठ बड़े और भरे हुए दिखेंगे।

PunjabKesari

हाइलाइटिंग करना ना भूलें

होठों को हाइलाइट करना बहुत जरूरी है, जितना आप गालों को उभारती है, उतना ही ऊपरी लिप्स को आउटलाइन और क्यूपिड बो पर भी हाइलाइटर की मदद से हल्का उभार दें, इससे होंठ बड़े और भरे हुए दिखेंगे।

होंठों पर लगाएं कंसीलर

दाग- धब्बों को छुपाने के अलावा कंसीलर होंठो को भरा हुआ दिखाने में भी मददगार है। इसके लिए लिपस्टिक लगाने से पहले कंसीलर को ऊपर की तरफ होठों के बीच में लगाएं। फिर इसे बाहरी किनारों की ओर रब करें, इससे आपके होंठ भरे हुए दिखेंगे।

PunjabKesari

आखिर में लगाएं लिपस्टिक

अब आखिर में होंठों को भरा हुआ दिखाने के लिए एक ग्लॉसी लिपस्टिक लगाएं।मैट की तुलना ग्लॉसी लिपस्टिक से होंठ ज्यादा भरे हुए नजर आते हैं। डार्क लिपस्टिक के इस्तेमाल से भी बचें।

PunjabKesari

Related News