23 APRTUESDAY2024 10:46:10 AM
Nari

The Kashmir Files:  'अनुपमा' ने काव्य ने अभी तक नहीं देखी  ससुर मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2022 04:57 PM
The Kashmir Files:  'अनुपमा' ने काव्य ने अभी तक नहीं देखी  ससुर मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म

बिना किसी शोर शराबे के रिलीज हुई  “द कश्मीर फाइल्स” ने भारत में तहलका मचा दिया है। यह फिल्म 1990 के दशक में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन के मुद्दे पर आधारित इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में बंपर कमाई की है। इस सब के बीच मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा और 'अनुपमा' फेम ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

PunjabKesari

मदालसा शर्मा मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती की पत्नी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है क्योंकि मैं हर दिन शूटिंग कर रही हैं। मुझे पता है कि यह फिल्म किस बारे में है। फिल्म को लेकर जो नकारात्मकता फैलाई जा रही है, उस पर मैं कुछ भी नहीं कहना चाहूंगी। 

PunjabKesari

मिथुन की बहू ने आगे कहा कि- मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि इसे बड़ी खूबसूरती से बनाया गया है और इससे लोगों को काफी जानकारी मिलेगी। फिल्म में सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है।' इस फिल्म में  बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कई दिग्गज कलाकार  मुख्य भूमिका में हैं

PunjabKesari

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल एवं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन एवं नरसंहार पर आधारित है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई है। कश्‍मीरी पंडितों के पलायन और 1990 के दौर में उन पर हुए बर्बर अत्‍याचार की कहानी कहती इस फिल्‍म ने यकीनन इतिहास रचा है। 
 

Related News