02 MAYTHURSDAY2024 9:11:24 AM
Nari

Just Looking Like A Wow, कौन है जैस्मिन कौर जिसके डॉयलॉग की दुनिया दीवानी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Nov, 2023 07:25 PM

कुछ दिन पहले दीपिका ने एक डायलॉग अपने इंस्टा पोस्ट पर शेयर किया था। जिसमें वो बोलती नजर आ रही हैं सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव’ उसके बाद से ये इतना वायरल हो गया कि इस डायलॉग को हर कोई रिपीट कर रहा है। बहुत से स्टार्स आए दिन इस पर रील बना वीडियो अपलोड कर रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं ये डायलॉग असल में बोला किसने हैं और बोला क्यों हैं? जो इतना ट्रेंड में आ गया है।

दिल्ली की रहने वाली हैं जैसमीन कौर

दरअसल, यह दिल्ली की रहने वाली जैसमीन कौर का डायलॉग है और उन्होंने ये डायलॉग अपने कपड़ों को डिस्पले करते हुए बोला था, जो इतना वायरल हो रहा है। दरअसल,  जैसमीन  कौर designmachinesuitslive नाम से अपना इंस्टा पेज चलाती हैं जिसमें वह अपने डिजाइनर सूट्स की प्रमोशन करती हैं। प्रमोशन के दौरान ही वह ये लाइन्स बोलती हैं।

वीडियो में, कौर ने ड्रेस के बताते हुए, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव लाइन को बार-बार दोहराया हैं। लोगों को जैसमीन  का सेल्स स्टाइल काफी एंटरटेनिंग लगा, तभी तो दीपिका पादुकोण ने उनका यह डायलॉग बोला।  दीपिका पादुकोण जैसे ही रणवीर सिंह और बाकी कई हस्तियां भी इस ट्रेंड में शामिल हो गई हैं।

मीडिया के साथ जाहिर की अपनी खुशी 

जैसमीन  कौर जो की रातों-रात स्टार बन गई हैं उन्होंने कई वेबसाइट और रेडियो जॉकीज से बात की और HT City से बात कर उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत अच्छा लग रहा है जिसका कोई अंत नहीं है। मैं पिछले 3 सालों से इंस्टा लाइव्स कर रही हैं और अचानक से ये वीडियो वायरल हो गई। प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस ने भी मेरा डायलॉग बोला। मेरी लाइफ ही बदल गई है। मुझे एक के बाद एक इंटरव्यू आ रहे हैं। इतनी मेहनत के बाद मेरी लाइफ में ये बूस्ट आया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jist (@jist.news)

जैसमीन  कौर ने अलग-अलग जगहों पर दिए अपने इंटरव्यू को अपने इंस्टा पेज पर शेयर भी किया है। वहीं लोग उनके इस पॉजिटिव और एंटरटेनिंग स्टाइल की तारीफें भी कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। उनकी पोस्ट पर यूजर्स अलग अलग कमेंट कर रहे हैं।

एक ने कहा-Congratulations Didi, just wowwww

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा- किस्मत बदलते देर नहीं लगती सुना तो था आज देख भी दिया...

एक ने कहा- किस्मत हो तो ऐसी

एक ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती...उन्होंने 10.1k पोस्ट डाल दी हैं तब जाकर उन्हें ये सक्सेस मिली। उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की हैं।

आप क्या कहेंगे ये जैसमीन की किस्मत है या कड़ी मेहनत? वहीं आपने उनका ये वायरल डायलॉग ट्राई किया या नहीं। 
 

Related News