03 MAYFRIDAY2024 1:17:26 PM
Nari

योग और जुंबा है Kritika Kamra का फिटनेस सीक्रेट, वर्किंग वुमन कर सकती हैं फॉलो

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Oct, 2023 02:44 PM
योग और जुंबा है Kritika Kamra का फिटनेस सीक्रेट, वर्किंग वुमन कर सकती हैं फॉलो

'कितनी मोहब्बत है' फेम टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 35 साल की ये एक्ट्रेस देखने में बेहद फिट हैं। बिजी शेड्यूल के बावजूद उनकी बॉडी टॉन्ड रहती है क्योंकि वो अपने डाइट और वर्कआउट पर खूब ध्यान देती हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस का डाइट और वर्कआउट रूटीन.....

PunjabKesari

योग से होगा

एक्ट्रेस टोंड बॉडी पाने के लिए बिना वजन के बॉडीवेट और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग का अभ्यास करती हैं। वो रोजाना योगाभ्यास भी करती हैं। कृतिका जिम फ्रीक नहीं गै और मशीनों पर वर्कआउट करने से उन्हें नफरत है। वो योगाभ्यास समेत बाहरी गतिविधियों का लुत्फ उठाना काफी पसंद करती है। ऐसे में जब भी उन्हें थोड़ा समय मिलता है तो वह तरह- तरह की कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं।

जुंबा है बेहद पसंद

कृतिका को जुंबा करना बहुत पसंद है। ये एक कार्डियो एक्सरसाइज है जिसे म्यूजिक के साथ किया जाता है। इससे पूरे शरीर का अभ्यास होता है और मांसपेशियां मजबूत होती हैं। 

PunjabKesari

इंटरमिटेंट फास्टिंग करती हैं फॉलो

एक्ट्रेस अपने जिन की शुरुआत नींबू पानी या ब्लैक कॉफी के साथ थोड़ा पानी पी कर करती हैं। इसके अलावा वो इंटरमिटेंट फास्टिंग फॉलो करती हैं। इसमें वह 16 घंटे का उपवास रखती हैं और दिन के आठ घंटे के अंदर खाना खाती हैं। इसके अलावा को कभी- कभी लो- कार्ब डाइट भी लेती हैं, जिसमें वो दिन भर में अनूमन 20- 50 ग्राम कार्ब का सेवन करती हैं। एक्ट्रेस को भारतीय खाना जैसे रोटी, सब्जी और दाल पसंद है। भूख लगने पर वो मुट्ठी भर मेवे भी खाती हैं। इसके साथ ही जितना हो सके, वो मैदा और चीनी से दूर रहती हैं।

PunjabKesari

Related News