26 APRFRIDAY2024 4:15:39 AM
Nari

कृति सेनन ने कोरोना से जीती जंग, फैंस और डाॅक्टर्स का किया शुक्रिया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Dec, 2020 06:40 PM
कृति सेनन ने कोरोना से जीती जंग, फैंस और डाॅक्टर्स का किया शुक्रिया

फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस का कहर साफ नजर आ रहा है। हाल ही में नीतू कपूर, मनीष पॉल और वरूण धवन के कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद खबरें आई थी कि एक्ट्रेस कृति सेनन भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। वहीं अब कृति की सेहत से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक कृति सेनने की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

कोरोना से जीती कृति ने जंग

कृति ने ट्वीट कर अपने ठीक होने की खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, 'सभी को सूचित करने में खुशी हो रही है कि आखिरकार मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। बीएमसी के अधिकारियों को, असिस्टेंट कमिश्नर श्री विश्वास मोटे और मेरे डॉक्टर का शुक्रिया। सभी मेरी मदद और सहायता के लिए हाथ बढ़ाया और आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।' 

 

शूटिंग के लिए गई थी चंडीगढ़ 

गौरतलब है कि कृति चंडीगढ़ में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी। मुंबई वापिस आने पर कृति ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसमें वह कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। इस खबर के सामने के बाद कृति के फैंस की चिंता बढ़ गई थी। वह लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे थे। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति एक सेरोगेट मां का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कृति फिल्म 'बच्चन पांडे' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है आए दिन आम लोग और स्टार्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसलिए जितना हो सके आप बाहर कम निकलें, मास्क पहनें और खुद का ख्याल रखें।

Related News