09 MAYTHURSDAY2024 5:57:30 AM
Nari

महाभारत के 'कृष्ण' ने तोड़ी अपनी शादी, पत्नी से अलग होने पर बोले - मैं बदकिस्मत  हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jan, 2022 12:06 PM
महाभारत के 'कृष्ण' ने तोड़ी अपनी शादी, पत्नी से अलग होने पर बोले - मैं बदकिस्मत  हूं

बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों की जोड़ियों को लगता है किसी की नजर लग रही है। साउथ के सुपरस्टार धनुष और  ऐश्वर्या की शादी टूटने की खबर के बीच 'महाभारत' के कृष्ण यानी कि एक्टर नितीश भारद्वाज ने भी अपने फैंस को बड़ा झटका दे दिया है। उन्होंने भी अपनी पत्नी से अलग हाेने का ऐलान कर दिया है। 

PunjabKesari

नितीश  भारद्वाज ने साल 2019 में ही अपनी पत्नी व आईएस ऑफिसर स्मिता गेट से अलग होने का फैसला ले लिया था। अब उन्होंने खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बात की है। उन्होंने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा- हां, मैंने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए सितंबर 2019 में फाइल किया था। मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि किस वजह से हम दोनों अलग हुए। इस समय मामला कोर्ट में है. मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि तलाक, मौत से भी ज्यादा पावरफुल होता है, खासकर तब जब आप एक खालीपन के साथ रह रहे होते हैं"। 

PunjabKesari

नितीश  ने शादी पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा- "मैं  इसमें  विश्वास रखता हूं, लेकिन मैं बदकिस्मत रहा हूं। उनका मानना है कि शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। कभी-कभी यह जिद्दी रवैये या सहानुभूति की कमी के कारण होता है या फिर अहंकार और हमेशा खुद के बारे में सोचने का परिणाम हो सकता है, लेकिन जब परिवार टूटता है तो सबसे ज्यादा सफर बच्चे करते हैं
PunjabKesari

'महाभारत' के कृष्ण ने कहा कि- माता-पिता पर यह सुनिश्चत करने का दायित्व है कि इसका बच्चों पर कम से कम असर पड़े। दरअसल नीतीश  की दो जुड़वा बेटियां हैं, जो वर्तमान में इंदौर में अपनी मां के साथ रह रही हैं। हालांकि बेटियों को लेकर पूछे गए सवालों पर एक्टर ने कुछ खास जवाब नहीं दिया। 

Related News