16 MAYTHURSDAY2024 6:52:59 AM
Nari

सिर्फ 25 साल की उम्र में कोरियाई सिंगर और एस्ट्रो मेंबर Moonbin का निधन, घर में पाए गए मृत

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Apr, 2023 11:07 AM
सिर्फ 25 साल की उम्र में कोरियाई सिंगर और एस्ट्रो मेंबर Moonbin का निधन, घर में पाए गए मृत

इन दिनों कोरियन ड्रामा और कोरियन गाने लोगों के द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। फैंस इन गानों का काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में इसी बीच एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है फेमस पॉप स्टॉर और एस्ट्रो मेंबर मूनबीन का निधन हो गया है। वह सिर्फ 25 साल के थे मूनबीन बीते दिन यानी की 19 अप्रैल को रात 8.10 मिनट पर अपने घर में मृत पाए गए। ऐसे में उनके फैंस के लिए यह बहुत ही दुखद खबर है। 

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

मिली जानकारी के अनुसार, एस्ट्रो मेंबर और कोरियन सिंगर मूनबीन अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। ऐसे में पुलिस का यह मानना है कि उन्होंने आत्महत्या की है। इसके अलावा पुलिस मामले की तेजी से जांच भी कर रही है। फिलहाल पुलिस उनके मरने का क्या कारण है इस बात की तलाश कर रही है। मूनबीन के इस तरह अचानक से निधन के बाद फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं।

PunjabKesari

निधन की खबर के बाद कैंसिल किए गए टूर 

मूनबिन ने सान्हा और एस्ट्रो यूनिट ग्रूप के साथ कमबैक किया था ऐसे में इसी के साथ अगले महीने यानी की मई को वह एक फैन कॉन टूर को हॉस्ट करने वाले थे। ऐसे में फैंस उनके टूर के लिए काफी एक्साइटेड थे। परंतु उनके अचानक से निधन की खबर सामने आने के बाद इस टूर को कैंसिल किया जा रहा है। 

मूनबीन का फैन कॉन टूर हुआ कैंसिल

मूनबीन ने सान्हा के साथ एस्ट्रो यूनिट ग्रुप के साथ अपना कमबैक किया था। इसी के साथ में अगले महीने यानी मई को एक फैन कॉन टूर को होस्ट भी करने वाले थे जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटिड भी थे। लेकिन अब उनकी निधन की खबर सामने आने के बाद इस टूर को कैंसिल कर दिया गया है।

रद्द किए गए शो 

मूनबीन की मृत्यु के बाद आयोजकों ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि उनका 13 मई को होने वाला डिफ्यूजन कैंसिल किया जाता है। लंबी चर्चा और विचार के बाद हमें इस इवेंट को हमारे कंट्रोल से बाहर की अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण रद्द करना पड़ा। 

PunjabKesari


 

Related News