28 APRSUNDAY2024 8:16:19 PM
Nari

नेम-फेम कमा दुनिया छोड़ गए Sidharth, पीछे छोड़ गए करोड़ों की संपत्ति

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Sep, 2021 02:08 PM
नेम-फेम कमा दुनिया छोड़ गए Sidharth, पीछे छोड़ गए करोड़ों की संपत्ति

टीवी से बाॅलीवुड अभिनेता बने और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आज गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया।  मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। बता दें कि बिग बॉस 13 के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ की फैन फोलोइंग काफी बढ़ गई थी, वहीं  इस खबर ने हर किसी को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। सिद्धार्थ की मौत पर किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है, फैंस से लेकर उनके को-स्टार तक सभी शोक्ड में है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी सीरीयल्स के जरिए फैंस के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई थी। एक्टर ने बालिका बधू जैसे सीरियल में शिव का किरदार निभाया था जिससे वह घर घर मशहूर हो गए थे।  ऐसे में हम आपको बताएंगे कि इस नायाब एक्टर ने अपनी दम पर कितनी नेट वर्थ बनाई है।

PunjabKesari

 सिद्धार्थ की कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर है
एक रिपोर्ट के अनुसरा, दिवंगत एक्टर  सिद्धार्थ शुक्ला की नेट वर्थ काफी अच्छी थी। 2020 तक सिद्धार्थ  की कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर है, जो11.25 करोड़ रुपए से ऊपर है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की ज्यादातर कमाई टीवी शो और बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन से होती थी। इसके अलावा सिद्धार्थ अपनी कमाई से कुछ हिस्सा दान धर्म के काम में भी करते थे।

PunjabKesari

इसके अलावा सिद्धार्थ के पास एक घर मुंबई में था, जहां वो अपने परिवार के साथ रहते थे उन्होंने ये घर हाल ही में खरीदा है। गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो सिद्धार्थ गाड़ियों के काफी शौकीन थे। उनके पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5) है इसके साथ ही उनके पास एक हार्ले-डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकिल भी थीं।

PunjabKesari

लग्जरी लाइफ होने के बावजूद सिद्धार्थ जीते थे सिंपल जीवन
वहीं बता दें कि लग्जरी लाइफ होने के बावजूद सिद्धार्थ एक सिंपल जीवन जीना पसंज करते थे। बिग बॉस 13 जितने के बाद वो खूब पॉपुलर हुए थे, पूरे देश ने उन्हें मिलकर खूब वोट दिया था। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद सिद्धार्थ का करियर काफी अच्छा चल रहा था, हाल ही में एक्टर ने अपना डिजिटल डेब्यू भी किया था. जहां वो हमें ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में नजर आए थे।  इस सीरीज के लिए सिद्धार्थ ने काफी सुर्खियां बटौरी थी। वहीं इसके अलावा भी सिद्धार्थ के पास काफी प्रोजेक्ट्स थे जो वह करने वाले थे। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ कर रहे थे इन  प्रोजेक्ट पर काम
पहले प्रोजेक्ट की बात करें तो ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ एक ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस जेनिफर के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ  ने डिज्नी + हॉटस्टार के लिए एक शो भी साइन किया है जिसमें मोनिका डोगरा और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

Related News