05 MAYSUNDAY2024 2:30:43 AM
Nari

सिद्धार्थ को पाकर खुद को बहुत खुशकिस्मत समझती हैं Kiara Advani, बोलीं- 'वो मेरा सब कुछ है'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Jun, 2023 04:07 PM
सिद्धार्थ को पाकर खुद को बहुत खुशकिस्मत समझती हैं  Kiara Advani, बोलीं- 'वो मेरा सब कुछ है'

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' के प्रोमोशन के दौरान सच्चे प्यार और शादी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस को अपनी पति को याद सताई और उन्होंने खुद को लकी बताया। उन्होंने कहा कि मैंने लव मैरिज की है तो जाहिर है कि मुझे सच्चे प्यार पर यकीन है। 

PunjabKesari

कियारा ने बंधे सिद्धार्थ के तारीफ के पुल

मीडिया से बात करते हुए कियारा ने कहा-  ‘अभी-अभी मेरी शादी हुई है। ये एक लव मैरिज थी। तो जाहिर सी बात है मैं सच्चे प्यार में विश्वास करती हूं। घर दो लोगों से बनता है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि जो मेरे साथ है, जिसके साथ मैंने अपनी जीवन जीने के लिए चुना है। मेरे जो पति हैं, वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मेरे लिए वह सब कुछ हैं। वह मेरा घर हैं। हम जहां भी हों, चाहे दुनिया के किसी भी हिस्से में, शहर के किसी भी कोने में, मेरे लिए वहीं मेरा घर हैं।’

PunjabKesari

  शेरशाह के सेट पर शुरू हुई थी कियारा-सिद्धार्थ की लव स्टोरी

कियारा -सिद्धार्थ के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई थी। करण जौहर ने कपल के बीच cupid का रोल निभाया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरें शुरू हो गई थीं। हालांकि, कपल ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की। आखिरकार 7 फरवरी 2013 को ये खूबसूरत जोड़े ने शादी कर ली।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट करें तो इन दिनों वो अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मूवी में वह एक बार फिर कार्तिक के साथ दोबारा स्क्रीन पर नजर आएंगीं। एक्ट्रेस रामचरण के साथ मूवी गेम चेंजर में भी नजर आएंगी।

Related News