26 NOVTHURSDAY2020 4:03:03 PM
Nari

जान्हवी नहीं खुशी ने किया दर्द बयां, कहा-मैं मां और बहन की तरह नहीं दिखती!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 18 May, 2020 02:53 PM
जान्हवी नहीं खुशी ने किया दर्द बयां, कहा-मैं मां और बहन की तरह नहीं दिखती!

फैंस की नजर श्रीदेवी की बेटियों पर जरूर रहती है। वो उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते है। कई बार तो वो श्रीदेवी जी के चाहने वाले के नाते उनकी बेटियों की तुलना उनसे भी करते है। जान्हवी कपूर का तो फिल्म इंडस्ट्री में आगमन हो चुका है। मगर श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी अभी तक इस इंडस्ट्री से दूर है। वहीं वो आजकल लोगों को अपने टिक-टोक से काफी इम्प्रेस कर रही है। मगर वहीं उनको कई बार परेशानियों और ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life❤ #boneykapoor #sridevikapoor #janhvikapoor #khushikapoor #khushilo #khushibae #family

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on Jul 22, 2019 at 12:59am PDT

खुशी ने खुद कहा कि 'लोग अब भी मेरा मजाक उड़ाते हैं। मैं शर्मीली और अजीब किस्म की हूं। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे बस एक वास्तविक व्यक्ति की तरह पहचानें। मैं अपनी मां श्रीदेवी और बहन जान्हवी कपूर की तरह नहीं दिखती हूं। इसलिए कभी-कभी, लोग इस ओर इशारा करते हैं और मेरा मजाक उड़ाते हैं। कभी-कभी इससे मेरे खाने और मेरे कपड़े पहनने के तरीके पर काफी असर पड़ता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤Cozzz Red is the colour of love #sridevi #boneykapoor #khushikapoor #janhvikapoor #khushilo #khushibae #khushijanhvi

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on Mar 31, 2019 at 4:29am PDT

उन्होंने लोगों का काफी सुना है। उन्होंने कहा कि 'आपको खुद को बेहतर रखना सीखना होगा। मुझे लगता है कि इससे निपटने का तरीका यह है कि खुद को वहां से बाहर निकालें और जो भी करने का मन हो वह करें। मुझे लगता है कि लोग इसके लिए आपकी सराहना करेंगे।'यह सब उन्होंने एक वीडियो के जरिए साझा किया है। स्टार किड्स को भी अलग तरह के दुख झेलने पड़ते है। उनपर बचपन से ही प्रेशर होता है कि वो अपने मां-बाप से कुछ ज्यादा करें। यह दबाव उन्हें कई तरह का स्ट्रेस भी तो देता है। शायद यही दर्द खुशी भी झेल रही है। 

Related News