24 APRWEDNESDAY2024 1:07:46 PM
Nari

बंद होने वाला है पॉपुलर शो KBC, इमोश्नल होकर खुद अमिताभ ने दी फैंस को खबर

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Dec, 2022 06:26 PM
बंद होने वाला है पॉपुलर शो KBC, इमोश्नल होकर खुद अमिताभ ने दी फैंस को खबर

टीवी का मॉस्ट पॉपुलर शो केबीसी फैंस को बहुत ही पसंद आता है। खासकर क्विज शो होने के कारण दर्शक इसे काफी पसंद करते हैं। लेकिन अगर आप भी केबीसी के फैंस है तो आपके लिए एक बुरी खबर है कि शो जल्द ही बंद होने वाला है सीजन 14 अपने फिनाले में है और जल्द ही शो बंद हो जाएगा इस बात की जानकारी खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने दी है। 

ब्लॉग में बताई बिग-बी ने शो बंद होने की बात 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि केबीसी की शूटिंग खत्म होने वाली है। इस बात को लेकर अमिताभ बहुत ही इमोशनल हो गए है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अलग-अलग पर्सनैलिटी और सेलिब्रिटीज से इंस्पायर होने की बात लिखी है। बिग बी ने लिखा कि - 'केबीसी में दिन खत्म हो रहे हैं और ये एसोसिएशन वापसी की भावना लाता है, क्रू और कास्ट को जल्द रुटीन में खालीपन का एहसास होगा। अलविदा कहने की भावना महसूस हो रही है लेकिन उम्मीद है कि हम बड़ी जल्दी साथ होंगे।' 

PunjabKesari

केबीसी में आए लोगों ने दिया देश के प्रति अहम योगदान 

अमिताभ ने आगे ब्लॉग में बताया कि - 'केबीसी के मंच पर अलग-अलग शख्सियत आए हैं जिन्होंने समाज और देश के प्रति अपना अहम योगदान दिया है। उन लोगों से बात करना सम्मान बात रही है, उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिला है. उनकी शैक्षिक सोच और विचार जो उन्होंने अपने भरोसे, विश्वास, अनुशासन और बेस्ट शॉट देकर हासिल किया ये सबके लिए सीख है। निश्चित रुप से मेरे लिए, हम उनके इंप्रेशंस के साथ घर लौटते हैं और उससे खुद को और बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं। अभी शो को अलविदा कहना थोड़ा अजीब है।' 

PunjabKesari

अमिताभ की इस पोस्ट से साफ है कि वह सीजन के बंद होने पर नाखुश हैं लेकिन साथ में वह इमोशनल भी हो रहे हैं लेकिन कहते हैं ना वापस आने के जाना भी जरुरी है। 

शुरुआत से होस्ट कर रहे हैं बिग बी केबीसी 

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ शुरुआत से ही होस्ट कर रहे हैं। साल 2000 में केबीसी लॉन्च हुआ था। सिर्फ शो का तीसरा सीजन ही बिग-बी ने होस्ट नहीं किया था उस सीजन के होस्ट शाहरुख खान थे। केबीसी का 14 सीजन काफी धमाकेदार रहा क्योंकि इस सीजन में बिग-बी ने परिवार के साथ अपना 80वां जन्मदिन मनाया था । जया बच्चन और अमिताभ बच्चने ने शो में आकर इसकी शोभा और भी ज्यादा बढ़ा दी थी। 

PunjabKesari
 

Related News