29 APRMONDAY2024 9:36:08 PM
Nari

KBC में 50 लाख जीतकर जपसिमरन ने जालंधर का नाम किया रोशन, दादी के इलाज में खर्च करेगी पैसे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Dec, 2022 12:25 PM
KBC में 50 लाख जीतकर जपसिमरन ने जालंधर का नाम किया रोशन, दादी के इलाज में खर्च करेगी पैसे

महानायक अमिताभ बच्चन के  लोकप्रिय रियलिटी शो “कौन बनेगा करोड़पति”  पर जाने का सपना तो हर कोई देखता है, लेकिन बहुत से कम लोग हैं जिनका ये सपना पुरा हो जाता है। इस लिस्ट में शामिल हो गई है पंजाब के जालंधर की बेटी, जिसने ना सिर्फ इस शो में अपनी जगह बनाई बल्कि 50 लाख रुपए भी अपने नाम कर लिए। 

PunjabKesari
14 वर्षीय जपसिमरन कौर  'केबीसी जूनियर्स' (KBC Juniors) के लिए हॉटसीट पर नजर आई थी। इस दौरान उन्हाेंने  अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती की। उन्होंने जिस अंदाज में गेम को खेला वह काबिले तारीफ था। बिग बी को भी जपसिमरन का बातूनी स्वभाव खूब पसंद आया।

PunjabKesari

जपसिमरन जालंधर के सुरानुस्सी की रहने वाली है और केंद्रीय विद्यालय में 8वीं कक्षा की छात्रा है। इसके पिता बलजीत सिंह रेलवे में इंजीनियर व मां गुरविंदर कौर सरकारी प्राइमरी स्कूल मुस्तफापुरा में शिक्षिका है। उन्होंने शो में बताया कि-वह जीते गए पैसों सेअपनी दादी के घुटनों का आपरेशन करवाएगी क्योंकि घुटनों के दर्द के कारण वह अब गुरुद्वारा नहीं जा पाती। 

PunjabKesari
जपसिमरन ने बताया था कि-  उसके माता-पिता दोनों ही नौकरीपेशा हैं वह ज्यादातर अपनी दादी के साथ ही समय व्यतीत किया है और उन्होंने उसे काफी कुछ सिखाया है। इस दौरान वह भावुक भी हो गई थी, ऐसे में बिग बी ने खुद अपनी सीट से उठकर उसे चप करवाया था और उसके आंसू भी पोंछे। 

PunjabKesari
जपसिमरन केबीसी में अपनी स्कूल ड्रेस में गई थी, उसका कहना है कि वह इसे पहनकर काफी गर्व महसूस करती है। इस शो में पहुंचकर इस बेटी ने ना सिर्फ अपने परिवार का बल्कि स्कूल और जिले का नाम रोशन किया है। 

Related News