02 MAYTHURSDAY2024 8:36:38 AM
Nari

कविता कौशिक ने सोनाली फोगाट को बताया शेरनी, बोली- वह एक मजबूत मां थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Aug, 2022 04:50 PM
कविता कौशिक ने सोनाली फोगाट को बताया शेरनी, बोली- वह एक मजबूत मां थी

भारतीय जनता पार्टी की नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का यूं चले जाना किसी सदमें से कम नहीं है।  हर कोई यह जानकर हैरान है कि सोनाली अब इस दुनिया में नहीं रही। उनका गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।  रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी सोनाली को लेकर  टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस कविता कौशिक का बयान सामने आया है। 

PunjabKesari
कविता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा-  "दुर्भाग्य से सोनाली जी और मैं कभी नहीं मिले क्योंकि वह शो से बाहर जाने के बाद आई थीं, मैंने उन्हें शो में नहीं देखा है, लेकिन मुझे पता है कि व्यक्तिगत रूप से वह एक शेरनी थी, एक मजबूत सिंगल मदर और राजनेता थीं। उनके असामयिक निधन के बारे में जानकर मैं स्तब्ध हूं। मैं उनकी बेटी के लिए प्रार्थना करती हूं और इस त्रासदी से निपटने के लिए भगवान उन्हें शक्ति दे। 

PunjabKesari

वहीं साेनाली के परिवार ने हत्या की साजिश का शक जताया है।  सोनाली की बहन रूपेश का कहना है कि उनकी बहन ने खाने में गड़बड़ी होने की बात मां को बताई थी।  सोनाली ने मां से फोन पर कहा था कि मुझे मेरे खाने में गड़बड़ लग रही है, मेरे शरीर में गड़बड़ हो रही है, जैसे किसी ने मेरे ऊपर कुछ किया हो। इसलिए परिवार को शक है कि उसकी हत्या की गई है। मामले की जांच CBI से कराई जानी चाहिए।

PunjabKesari

फोगाट 42 वर्ष की थीं। वह अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा के दौरे पर थीं। बेचैनी होने की शिकायत के बाद सोमवार की रात उन्हें उत्तरी गोवा जिले के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक सोनाली के  शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की उचित वजह पता चल पाएगी।

PunjabKesari

‘टिकटॉक’ एप पर वीडियो बनाने के लिए मशहूर फोगाट ने 2019 में कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थीं। बिश्नोई तब कांग्रेस में थे। हाल ही में वह भाजपा में शामिल हो गए। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। बिश्नोई ने कुछ दिन पहले ही फोगाट से हिसार में मुलाकात की थी। फोगाट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थीं और उन्होंने बिश्नोई के साथ मुलाकात की तस्वीरें भी साझा की थीं।

Related News