19 APRFRIDAY2024 3:00:35 PM
Nari

Katrina के इस कदर दीवाने हो गए थे Vicky, सलमान के सामने ही कर दिया था शादी के लिए प्रपोज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Dec, 2022 03:39 PM
Katrina के इस कदर दीवाने हो गए थे Vicky, सलमान के सामने ही कर दिया था शादी के लिए प्रपोज

कटरीना कैफ और विक्की कौशल आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर कैटरीना ने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर उनकी शादी की है, जिसमें दोनों बेहद खुश लग रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीरे में कैटरीना पति विक्की की आंखों में खोई हुई सी नजर आ रही हैं। वहीं एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें बोन फायर के आगे विक्की जमकर भांगडा करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, " माई रे ऑफ लाइफ.. हैप्पी वन ईयर"।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वहीं विक्की ने भी लेडी लव कैटरीना के साथ लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही विक्की ने कैटरीना को शादी की पहली सालगिरह की बधाई भी दी है। चाहे इस समय ये बॉलीवुड का सबसे क्यूट और चर्चित कपल है। लेकिन शादी होने से पहले तक इन्होनें अपने रिश्ते को बहुत सीक्रेट रखा था, किसी को इनके रिश्ते की भनक नहीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 यहां तक कि उनकी शादी भी एकदम सीक्रेट थी। वहीं अगर इनकी लव स्टोरी की बात करें तो बहुत कम लोग जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी शुरु कैसे हुई। तो चलिए आज इनकी सालगिरह के मौके पर आपको बताते हैं विक्की और कटरीना की लव स्टोरी।

मजाक से शुरु हुआ था इनका रिश्ता

कटरीना और विक्की की लव स्टोरी काफी मजेदार अंदाज से करण जौहर के चेट शो से शुरु हुई थी। इस शो में जब विक्की कौशल बतौर गेस्ट आए थे, तब करण जौहर ने विक्की कौशल से कहा था कि कटरीना कैफ उनके साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी अच्छी लगेगी। करण जौहर की ये बात सुनकर विक्की काफी खुश हो गए थे और उन्होंने बेहोश होने का नाटक भी किया था।

PunjabKesari

कई मौके पर एक साथ आए नजर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने प्यार को छिपाने की लाख कोशिश की थी लेकिन दोनों जब भी एक साथ नजर आते थे, तो अपने बीच की केमिस्ट्री को छिपा नहीं पाते थे। ये कपल दिवाली पार्टीज से लेकर कई इवेंट्स तक में एक साथ नजर आ चुके हैं, जो उनके प्यार पर मुहर लगाने के लिए काफी था।

PunjabKesari

विक्की ने कटरीना को सबके सामने किया था प्रपोज

कटरीना और विक्की का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें विक्की भरे इवेंट में कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे। इस इवेंट में सलमान खान भी मौजूद थे। कटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया। हालांकि, हर्षवर्धन कपूर ने दोनों के रिश्ते को कंफर्म किया था। इतना ही नहीं, आयुष्मान खुराना और गजेंद्र राव ने भी कहा था कि दोनों का रिश्ता सच है।

फिर काफी गुपचुप तरीके से इस कपल ने पिछले साल 7 से 9 दिसंबर के बीच 700 साल पुराने राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी कर ली। देखते ही देखते अब एक साल बीत गया है और ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।
 

Related News