19 APRFRIDAY2024 8:03:51 PM
Nari

Katrina ने शेयर की प्री-वेडिंग फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल-ब्रिटिश टच

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Dec, 2021 01:06 PM
Katrina ने शेयर की प्री-वेडिंग फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल-ब्रिटिश टच

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ शादी की। तब से अब तक सोशल मीडिया उनकी वेडिंग तस्वीरों का भंडार लग गया है। वहीं, एक्ट्रेस भी रोज अपनी शादी की रस्मों की एक झलक फैंस के साथ शेयर कर रही है। हाल ही में कैटरीना @katrinakaif ने प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। साथ ही दोनों ने कैप्शन दिया है, "To love, honor and cherish।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अगर बात आउटफिट्स की करें तो दोनों ने वेडिंग फोटोशूट के लिए मशहूर डिजाइन सब्यसाची की आउटफिट्स सिलेक्ट की। इसमें कैटरीना पेस्टल फ्लोरल साड़ी और विक्की मैचिंग शेरवानी में नजर आ रहे हैं। कैटरीना ने प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए विंटेज-इंस्पायर्ड कॉउचर साड़ी पहनी है, जो ब्रिटिश वेडिंग में पहने जाने वाले व्हाइट गाउन की तरह लग रहा है। हालांकि कैट की साड़ी पेस्टल ट्यूल कलर में है, जिसपर हाथ से कढ़े हुए अंग्रेजी फूल बने गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

साड़ी के साथ कैट ने फुल स्लीव्स विद ब्लाउज पहना हुआ था। साड़ी पर रंग-बिरंगे फूलों की कारीगरी की हुई थी। साड़ी के साथ लंबी फ्लोरल trailing veil भी थी। उनके इस लुक में ट्रेडिशनल व ब्रिटिश टच साफ देखने को मिल रहा था। बता दें कि कैटरीना की साड़ी पर बंगाल के शिल्पकारों द्वारा कढ़ाई की जाती है और अर्ध कीमती रत्नों और क्रिस्टल के साथ ड्रैस तैयार की जाती है। इस खूबसूरत साड़ी को बनाने के लिए 40 कारीगरों को 1800 घंटे से अधिक का समय लगा। बता दें कि साड़ी के साथ मेकअप @danielcbauer, हेयरस्टाइल @amitthakur_hair और साड़ी ड्रैपिंक @dolly.jain ने की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

वहीं, कैट ने साड़ी के साथ सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई मैचिंग हेरिटेज ज्वैलरी @sabyasachijewelry पहनी थी। उन्होंने साड़ी के साथ ओपल और पेल रशियन एमराल्ड्स वाले इयररिंग्स और स्टेटमेंट अनकट डायमंड चोकर के साथ पेयर किया था। इसके साथ उन्होंने ब्रिटिश ब्राइड की तरह हाथों में फ्लावर बुके भी पकड़ा हुआ था। वहीं, एक तस्वीर में उन्होंने लंबा घूंघट भी किया हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

वहीं, दूल्हे @ vickykaushal09 ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई पेस्टल एशेज की बंदगला शेरवानी वियर की थी, जिसपर फूल-बूटी वाले मोटिफ बने हुए थे। इसके साथ उन्होंने सिल्क पजामी पहनी हुई थी। वहीं, एक्सेसरीज @sabyasachiaccessories द्वारा डिजाइन की हुई पहनी थी। इसके साथ विक्की ने पंजाबी जूती वियर की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Related News