07 AUGSUNDAY2022 8:46:06 PM
Nari

अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहा रही Katrina लेकिन फिर भी पूरी नहीं कर पाई अपनी यह Wish

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Dec, 2021 05:56 PM
अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहा रही Katrina लेकिन फिर भी पूरी नहीं कर पाई अपनी यह Wish

राजस्थान में इस वक्त कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की रस्में चल रही है। कैटरीना ने अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए पानी की तरह पैसा बहाया। उनका सपना था राजस्थान में रॉयल शादी करना और वो पूरा भी हो रहा है लेकिन एक्ट्रेस की एक इच्छा अधूरी रह गई। दरअसल, कैटरीना चाहती थी कि सलमान खान के पेरेंट्स उनकी शादी पर आए और आर्शीवाद दें लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा। वही एक इंटरव्यू में सलमान की बहन अर्पिता खान ने कहा था कि उन्हें शादी के लिए कोई न्योता नहीं मिला है लेकिन अब नए अपडेट यह सामने आई है कि कैटरीना चाहती थी कि सलमान के पेरेंट्स उनकी शादी में शामिल हो क्योंकि वो उनके काफी करीब है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना की शादी में सलमान के पैरंट्स यानी सलीम खान और सलमा हेल्थ इशूज की वजह से शामिल नहीं हो पाएंगे। वहीं भाईजान सलमान भी अपने Da-Bangg टूर के चलते इस शादी को अटेंड नहीं करेंगे। सलमान 10 दिसंबर को रियाध में परफॉर्म करने वाले है, जिसके लिए वो 8 दिसंबर को ही टीम और बॉडीगार्ड शेरा के साथ रियाध के लिए निकल जाएंगे। वहीं, सलमान खान के प्राइवेट बॉडीगार्ड शेरा कथित तौर पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी दे रहे हैं। बता दें कि शेरा टाइगर सिक्योरिटी नाम की एक प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। सूत्रों की माने तो होटल सिक्स सेंस फोर्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी समारोह में शेरा ने अपने सिक्योरिटी गार्ड को तैनात किया है।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो अंबानी परिवार भी इस शाही शादी में शामिल हो सकता है। कैटरीना-विक्की ने उन्हें न्यौता भेजा है। अंबानी परिवार के लिए खास व्यवस्था की गई है। हालांकि अभी तक अंबानी परिवार के लोग सवाई माधोपुर नहीं पहुंचे हैं। बीते दिन कटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी रखी गई थी। आज सुबह 11 बजे से हल्दी का प्रोग्राम रखा गया है। हल्दी की रस्म के बाद सभी मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है। खबर है कि डिनर के बाद सभी के लिए एक शानदार पूल पार्टी होस्ट की गई है। इस डिनर को बनाने के लिए विदेश से कुक बुलाए गए हैं। कल यह कपल शादी के बंधन में बंधेगा। वेडिंग को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया है क्योंकि कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के प्रसारण के राइट्स सीधे अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं। यही कारण है कि कपल ने अपने मेहमानों को भी एनडीए पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा है ताकि शादी से पहले कुछ भी लीक न हो।

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया है कि विक्की कौशल 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर कैटरीना से शादी करने पहुंचेगे और शादी का मंडप भी काफी खास होने वाला है। बीती रात हुए संगीत का वीडियो भी सामने आया था जो चर्चा में है। कहा जा रहा है कि कैटरीना ने अपना ब्राइडल आउटफिट अपनी सासू मां की पसंद का चुना है। दरअसल, वह अपने दूल्हे के लिए पंजाबी दुल्हन बनेगी। बताया जा रहा है कि विक्की की मां के कहने पर उन्होंने इस लुक को चुना है। सूत्रों की मानें तो विक्की की मां चाहती थी कि उनके बेटे की दुल्हनिया शादी में पंजाबी ब्राइडल लुक कैरी करे। बताया जा रहा है कि कैटरीना का अपनी होने वाली सास के साथ अच्छा बॉन्ड है, उन्हीं के कहने पर बार्बी गर्ल  ने अपना आउटफिट फाइनल किया है। विक्की की मां ने कैटरीना को कुछ ब्राइडल लुक्स दिखाए थे और उनमें से अपने लिए कोई लुक सेलेक्ट करने के लिए कहा था। सभी को ट्राई करने के बाद उन्होंने फाइनल लुक सेलेक्ट किया है। खबरों की मानें तो अनुष्का दीपिका की तरह कैटरीना को भी  मशहूर डिजाइनर सब्यसाची पर ही भरोसा है। उन्होंने सब्यसाची से ही अपना लहंगा डिजाइन करवाया है।

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना उम्र में विक्की से बड़ी है। दोनों के एज गैप को लेकर हाल में ही कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया। कंगना रनौत ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच इस ऐज गैप को लेकर लिखा है, 'जब हम बड़े हो रहे थे, हमने सफल अमीर पुरुषों की कम उम्र महिलाओं से शादी करने की कई कहानियां सुनीं. महिलाओं के लिए अपने पति से अधिक सफल होना एक बड़े संकट के रूप में देखा गया था, एक निश्चित उम्र के बाद अपने से कम उम्र आदमी से शादी करना तो भूल जाओ, महिलाओं के लिए शादी करना ही असंभव था. भारतीय फिल्म उद्योग की अमीर और सफल महिलाओं को सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ते हुए देखकर अच्छा लगा. लैंगिक रूढ़िवादिता को फिर से परिभाषित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बधाई.'

PunjabKesari

वही, शादी के बंधन में बंधने से पहले विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों के रिश्ते से शायद वो खुश नहीं हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, हर वक्त सिर्फ जीवन के मायने ढूंढ़ना ठीक वैसा ही है जैसा एक टोस्ट के मायने ढूंढ़ना. लेकिन कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम बिना कोई मायने निकाले टोस्ट को खा लें.’ इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर इस पोस्ट को देखने के बाद ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये पोस्ट उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए ही की है। खैर, अब तो सभी कैटरीना और विक्की को शादी के जोड़े में देखने के लिए बेताब है।

Related News