27 APRSATURDAY2024 9:37:05 AM
Nari

शाही घराने की बहू केट मिडलटन नहीं हुई गायब, पति के साथ शॉपिंग करती दिखी राजकुमारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Mar, 2024 06:02 PM
शाही घराने की बहू केट मिडलटन नहीं हुई गायब, पति के साथ शॉपिंग करती दिखी राजकुमारी

प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन का उनके विंडसर स्थित घर के पास एक दुकान का वीडियो सामने आया है जो दो महीने पहले केट की पेट की सर्जरी के बाद उनका यह पहला फुटेज है। ‘द सन' अखबार की खबर में यह जानकारी देते हुए बताया गया कि लंदन के पश्चिम में विंडसर में यह वीडियो शनिवार को बनाया गया।

PunjabKesari
अखबार ने सोमवार को एक छोटा क्लिप जारी किया जिसमें विलियम और केट को मुस्कराते हुए, हाथ में खरीदे गए सामान के थैले लेकर चलते हुए देखा जा सकता है। ‘द सन' ने वीडियो बनाने का दावा करने वाले नेल्सन सिल्वा नामक व्यक्ति के हवाले से कहा- ‘‘केट खुश दिख रही थीं।'' हालांकि, दोनों के केनसिंगटन पैलेस स्थित कार्यालय ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। 

PunjabKesari
पैलेस ने कहा कि केट (42) ईस्टर के बाद आधिकारिक कामकाज संभालेंगी। इससे पहले उनकी सार्वजनिक गैर-मौजूदगी को लेकर तरह-तरह की अफवाहें चल रही थीं। पैलेस ने इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की थी, लेकिन कहा था कि केट की समस्या कैंसर से संबंधित नहीं है। याद हो कि कुछ दिन पहले यह खबर वायरल हुई थी कि प्रिंस विलियम का केट की ही सहेली  रोज हैनबरी के साथ अफेयर चल रहा है, दोनों की बेटी भी है।

PunjabKesari
दावा यह भी किया जा रहा था कि पिछले कुछ समय से प्रिंस विलियम और Kate Middleton के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अफवाह यह भी थी कि केट मिडलटन को काफी समय से ब्रिटेन में किसी ने देखा नहीं है, ऐसे में शाही फैमिली लोगों से सच छुपा रही है। इन अफवाहों को हवा तब मिली जब केट की फोटो को एडिट किया गया।
 

Related News