02 MAYTHURSDAY2024 2:40:55 PM
Nari

कोरोना महामारी में Kartik Aaryan ने की पिंक मास्क को 'नेशनल मास्क कलर' बनाने की अपील

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 27 Aug, 2021 06:10 PM
कोरोना महामारी में Kartik Aaryan ने की पिंक मास्क को 'नेशनल मास्क कलर' बनाने की अपील

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन फिटनेस और सोशल मुद्दों पर अपनी राय पेश करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक सोशल मैसेज भी दिया है,  इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह सफेद हुडी पहने हुए हैं और उन्होंने पिंक कलर का सर्जिकल मास्क लगाया हुआ है।

PunjabKesari

 गुलाबी रंग को मास्क का राष्ट्रीय रंग बनाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन 
इस दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में मास्क के महत्व को समझाया और साथ ही उन्होंने एक इंटरेस्टिंग अपील भी की। दरअसल,  पिंक कलर का सर्जिकल मास्क पहन कार्तिक का कहना है कि वह गुलाबी रंग को मास्क का राष्ट्रीय रंग बनाना चाहते हैं। वहीं,  कार्तिक की इस अपील का एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर समेत कई सेलेब्स और उनके फैंस ने समर्थन किया है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने गुलाबी मास्क पहन अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि गुलाबी को हमारा राष्ट्रीय मास्क कलर बनाएं। 

आरजे और एक्ट्रेस अर्चना पानिया शर्मा ने भी आंखों में प्यार भरे इमोजी कमेंट कर कार्तिक आर्यन के इस मैसेज को सपोर्ट किया। वहीं,  एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने भी कार्तिक के सपोर्ट में कमेंट किया है। 

 वहीं,  कार्तिक आर्यन के इस मैसेज पर एक यूजर ने लिखा कि हमें इस तरह के और आदमी की जरूरत है।  कार्तिक की इस पोस्ट को नेटिजन्स से बहुत प्यार मिला।  लोगों ने गुलाबी रंग को बढ़ावा देने और लैंगिक रूढ़ियों को तोड़ने के लिए उनकी सराहना की।

PunjabKesari

एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले है कार्तिक आर्यन
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन बहुत जल्द अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में नज़र आने वाले हैं वहीं इसके बाद वह ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगे।  इसके अलावा, उनके पास राम माधवानी की ‘धमाका’, समीर विद्वान की ‘सत्यनारायण की कथा’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ फिल्में भी है। 

Related News