23 APRTUESDAY2024 10:11:11 AM
Nari

एक नहीं 2 फिल्मों से करण ने निकाला, एक्टर हो गए हमेशा के लिए Boycott

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Apr, 2021 11:00 AM
एक नहीं 2 फिल्मों से करण ने निकाला, एक्टर हो गए हमेशा के लिए Boycott

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टर कार्तिक आर्यन का हमेशा के लिए बाॅयकाट कर दिया है। इसके साथ ही करण जौहर ने फिल्म 'दोस्ताना 2' से भी एक्टर को बाहर कर दिया है। यहां तक कि ऐसा भी कहा जा रहा है कि करण ने सोशल मीड‍िया पर कार्त‍िक को अनफॉलो भी कर दिया है। सिर्फ 'दोस्ताना' ही नहीं बल्कि करण जौहर के बैनर में बनने वाली कार्तिक की दूसरी फिल्म शरण शर्मा की क्रिकेट बेस्ड स्टोरी से एक्टर को हाथ धोना पड़ा है। 

PunjabKesari

धर्मा प्रोडक्शन की दो फिल्मों से बाहर 

मिली जानकारी के मुताबिक अब इस फिल्म में कार्तिक की जगह किसी दूसरे एक्टर को अप्रोच किया जाएगा। वहीं कार्तिक ने फिल्म 'दोस्ताना 2' की इंडिया में होने वाली शूटिंग को पूरा कर लिया था लेकिन पिछले साल लगे लाॅकडाउन के कारण शूटिंग को रोकना पड़ा। इस फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल लंदन का था पर अब कार्तिक के साथ यह संभव नहीं है। 

PunjabKesari

डेट्स को लेकर गैर जिम्मेदार कार्तिक

खबरों की मानें तो मेकर्स का कहना है कि कार्तिक फिल्म की शूटिंग की डेट्स को लेकर भी गैर जिम्मेदार रहते हैं। हालांकि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से 'दोस्ताना 2' की री-कास्ट‍िंग को लेकर एक आध‍िकार‍िक बयान भी जारी किया जा चुका है। मगर कार्तिक की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने जिस तरह धर्मा प्रोडक्शन को एटीट्यूड दिखाया वह गलत है वो भी 20 दिन की शूटिंग करने के बाद। इससे करोड़ों का नुकसान हो सकता है साथ ही उन न्यूकमर का करियर भी दांव पर लगेगा जो इस फिल्म से एंट्री करने वाले थे।

Related News