27 JUNMONDAY2022 2:13:16 AM
Nari

सासू मां ने किया बहू करिश्मा का गृह प्रवेश, शेयर की पहली रसोई की वीडियो भी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 07 Feb, 2022 05:51 PM
सासू मां ने किया बहू करिश्मा का गृह प्रवेश, शेयर की पहली रसोई की वीडियो भी

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से 5 फरवरी के दिन सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गई। उनकी शादी की वीडियो व तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बिग फैट वेडिंग के बाद करिश्मा की अपने ससुराल में भी एंट्री हो चुकी है। दरअसल, उनकी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें करिश्मा गृह प्रवेश कर रही हैं।

करिश्मा ने घर में किया गृह प्रवेश

शादी के कुछ दिनों बाद करिश्मा और वरुण ने पारंपरिक तरीके से गृह प्रवेश समारोह किया। वायरल हो रही वीडियो में करिश्मा और वरुण को वरुण की मां दोनों की आरती उतारती हैं और फिर उन्हें घर में आने के लिए कहती हैं। जब करिश्मा वरुण के साथ हाथ में हाथ डाले गृह प्रवेश करती हैं तो परिवार के सदस्य तालियां बजाते हैं।

सास बहू का दिखा प्यार

समारोह की एक तस्वीर में करिश्मा को अपनी सास के साथ एक कोमल क्षण शेयर करते हुए देखा गया। वरुण की मां करिश्मा को गिफ्ट और गृह प्रवेश का शगुन देती हैं और उनके गालों पर प्यार से हाथ सहलाती हैं। वहीं, एक तस्वीर में, करिश्मा-वरुण घर में एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं।

PunjabKesari

गोल्ड साड़ी में आई नजर

लुक की बात करें तो इस दौरान करिश्मा ने गोल्डन बॉर्डर वाली पिंक कलर की ट्रेडिशनल साड़ी पहनी है, जिसे उन्होंने परांपारिक गोल्ड चोकर, हार, गोल्ड कड़े और झुमकों के साथ पेयर किया था। माथे पर सिंदूर, छोटी लाल बिंदी और न्यूड मेकअप में करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ओपन हेयर के साथ उन्होंने अपने लुक को कंपलीट किया है। वहीं, वरुण पीली सरसों रंग के कुर्ते पजामे में नजर आए।

PunjabKesari

पहली रसोई की वीडियो भी आई सामने

गृह प्रवेश के अलावा करिश्मा की पहले रसोई की वीडियो भी सामने आई है, जिसमें वो किचन में पहले कुछ मीठा बनाती हैं और फिर पति वरुण के साथ भगवान को भोग लगाती हैं। इसके बाद दोनों पति-पत्नी एक दूसरे को खिलाते हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'पहली रसोई..कुछ मीठा हो जाए'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

Related News