24 APRWEDNESDAY2024 7:11:57 PM
Nari

Wow!! वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट है करिश्मा का पंजाबी स्टाइल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Feb, 2020 05:15 PM
Wow!! वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट है करिश्मा का पंजाबी स्टाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्म कपूर अपने कजिन अरमान जैन की शादी के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। अरमान जैन जल्द ही अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिसकी रस्में धूमधाम से शुरू हो चुकी हैं। शनिवार को मेहंदी सेरेमनी और उसके बाद रविवार को कपूर खानदान ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिसमें परिवार के करीबी और दोस्त शामिल हुए।

PunjabKesari

बात अगर करिश्मा कपूर की करें तो वह अपने भाई की शादी को ना सिर्फ जमकर एंजॉय कर रही हैं बल्कि वो इस दौरान एक से बढ़कर एक बढ़िया ड्रैस में भी नजर आ रही हैं। भाई की संगीत सेरेमनी पर करिश्मा ने @raw_mango की क्लैक्शन से लाल रंग के पेंपलम कुर्ता के साथ धोती सलवार स्टाइल पजामा पहना था, जिसमें वो स्टनिंग लग रही थी।

PunjabKesari

इस रैड कुर्ती के साथ उन्होंने @anmoljewellers की ओवरसाइज्ड ईयरिंग्स और हाथों में कॉकटेल रिंग पहन रखी है। वहीं उनकी पंजाबी जूती उन्हें पंजाबी टच दे रही है। मेकअप की बात करें तो करिश्मा ने इसके साथ न्यूड मेकअप व रैड लिपस्टिक लगाई है। साथ ही उन्होंने सेंटर चीर के साथ बालों में पोनीटेल बनाकर लुक को कंपलीट किया है।

 

हांलाकि मेंहदी सेरेमनी में करिश्मा ने पायल खंडवाला द्वारा डिजाइन किया पीला सूट पहना था, जिसमें वो पंजाबन लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने आम्रपाली की मांग टीका, कानों में बड़े झुमके पहन रखे थे, जो उन्होंने ट्रैडीशनल टच दे रहे थे। हालांकि उनकी चूड़ियां खन्ना ज्वैलर्स skj की थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि इस सूट के साथ करिश्मा ने एक पोटली बैग भी पकड़ा हुआ था जो @thesgcollection क्लैक्शन का था। मेकअप की बात करें तो करिश्मा ने इसके साथ न्यूड मेकअप व लाइट पिंक लिपस्टिक लगाई हुई है। सेंटर चीर के साथ बालों में पोनीटेल बनाकर लुक को कंपलीट किया है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News