06 MAYMONDAY2024 6:55:21 AM
Nari

नाराज होकर जमीन पर लेट गया करीना का छोटा बेटा , तैमूर ने उड़ाया अपने ही भाई का मजाक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2022 07:08 PM
नाराज होकर जमीन पर लेट गया करीना का छोटा बेटा , तैमूर ने उड़ाया अपने ही भाई का मजाक

दिवाली का त्योहार फैंस के लिए उस समय और खास हो जाता है जब उनके चहेते सेलेब्स अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। कल से ही सेलेब्स की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। इसी बीच  करीना कपूर खान ने भी अपनी फैमिली पिक्चर के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की झलक दिखाई, लेकिन इस दौरान उनके छोटे बेटे जेह की एक हरकत देख लोग हंस- हंस कर पागल हो गए।

PunjabKesari
करीना ने अपने पोस्ट में लिखा-'यह हम लोग हैं. मेरी तरफ से आपको... हैप्पी दिवाली दोस्तों, स्टे ब्लेस्ड.'। इन तस्वीराें में पूरा परिवार ट्रेडिशनल ड्रेस में सजा-धजा नजर आ रहा है। जहां करीना ने लाल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है तो वहीं सैफ, तैमूर और जेह एक जैसे  काले रंग के कुर्तों में नजर आए।

PunjabKesari
पहली तस्वीर में करीना और सैफ एक साथ बेहद प्यारे लग रही है तो वहीं दूसरी में उनके दोनों बेटे घर की सजावट को निहार रहे हैं। अगली तस्वीर में तो वह देखने को मिली जिसकी शायद नवाब खानदान से किसी को उम्मीद नहीं थी। आखिरी तस्वीर पर जेह जमीन पर लेटा हुआ रो रहा है।

PunjabKesari
सैफ और करीना दोनों बेटों के साथ एक हैप्पी फैमिली पिक्चर लेने की कोशिश में थे, लेकिन जेह का मूड ठीक नहीं लग रहा था। वह किसी बात पर रोते हुए जमीन पर लेट गया, वहीं तैमूर, जमीन पर लेटे और रो रहे जेह को देखकर हंस रहा है।

PunjabKesari
इस पोस्ट पर सैफ की बहन सबा अली खान ने कमेंट सेक्शन में लिखा- विशिंग यू लव लाइट एन लक, जेह पोज दे रहा है !! हैप्पी दिवाली। लोग इस तस्वीर पर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'हे भगवान, इनके बच्चे भी ऐसी हरकतें करते हैं?' एक यूजर ने कहा-इस तस्वीर की हाइलाइट, मैं जमीन पर पड़ा रो रहा हूं और जिंदगी मुझ पर हंस रही है।"

 

Related News