19 APRFRIDAY2024 8:33:06 PM
Nari

अरमान की रिसेप्शन पर करीना, करिश्मा और करण ने जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 05 Feb, 2020 11:20 AM
अरमान की रिसेप्शन पर करीना, करिश्मा और करण ने जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के कजिन भाई अरमान जैन 3 फरवरी को अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। जिसकी काफी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। शादी के अगले दिन यानी की 4 फरवरी को अरमान और अनीसा की रिसेप्शन पार्टी थी जिसमें कपूर खानदान के सभी सदस्यों ने मिलकर काफी मस्ती की। इस अवसर पर कपूर खानदान के साथ शाहरुख खान, आलिया भट्ट, तारा सुतरिया, अनन्या पांडे, सोनम कपूर आदि सितारे शामिल हुए।

 

 

PunjabKesari

शादी के दिन मस्ती करने के बाद दोनों बहनों यानि की करिश्मा और करीना ने रिसेप्शन पार्टी पर पूरी मस्ती की। इस बात का सबूत है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो  जिसमें  करीना कपूर, करिश्मा कपूर के साथ करण जोहर कभी खुशी कभी गम के बोले चुड़िया गाने पर डांस कर रहे है। इस वीडियो में तीनों आइकोनिक डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे है और काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे है। 

 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दी- Family Matters 💖 #weddingtime। इस फोटो में सैफ अली खान, करीना,  करिश्मा, तैमूर और रणधीर कपूर नजर आ रहे है। वहीं तैमूर का ध्यान फोटो क्लिक की तरफ न होकर हाथ में पकड़े केक की तरफ है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News