08 MAYWEDNESDAY2024 7:30:28 PM
Nari

दीपिका-कैटरीना को लेकर करीना कपूर ने कहा- 'ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 Aug, 2021 12:04 PM
दीपिका-कैटरीना को लेकर करीना कपूर ने कहा- 'ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी'

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी बुक और दूसरे बेटे जेह के नाम को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। हालांकि इन दिनों करीना अपने नवाब पति सैफ का 51वां बर्थडे मनाने मालदीव गई है जिसकी कुछ शानदार तस्वीरें भी सामने आई हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर करीना का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुदखुशी करने की बात कही हैं।


PunjabKesari

दरअसल, साल 2016 में 'कॉफी विद करण' सीजन-5 के एक एपिसोड में जब करीना कपूर अपनी वीरे फ्रेंड सोनम कपूर के साथ बतौर गेस्ट आई तो उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकर  कुछ ऐसा कह दिया जो खूब चर्चा में रहा। 

 दीपिका और कैटरीना को लेकर बेबो ने कहा, 'मैं खुदकुशी कर लूंगी'
दरअसल, शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने करीना से पूछा कि अगर वे दीपिका और कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो क्या करेंगी इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं खुदकुशी कर लूंगी। तो वहीं  सोनम ने बीच में कहा कि मैं दीवार पर एक मक्खी बनना पसंद करूंगी।

PunjabKesari

शाहिद पर करीना ने कहा, मुझे 'रंगून' में क्यों नहीं कास्ट किया?
वहीं शो के अगले रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने सैफ और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लेकर यही सवाल पूछा तो  करीना ने हंसते हुए कहा कि मैं उनसे पूछूंगी कि उन्होंने मुझे 'रंगून' में क्यों नहीं कास्ट किया? हमने यहां फिल्म की शूटिंग की होती। 

PunjabKesari

इसलिए सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते?
दरअसल,  विशाल भारद्वाज फिल्म 'रंगून' में सैफ अली खान-शाहिद कपूर ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस थी, इसलिए करीना इस फिल्म में काम करने बात कर रही हैं। रैपिड शो के दौरान करीना ने जवाब दिया कि उसे लिफ्ट में बिठा दो। अब आपको पता चल जाएगा कि सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते? हम दोनों इन लिफ्टों में नहीं फंसना चाहते।

वहीं करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आने वाली है। इसके बाद वह करण जौहर की 'तख्त' भी दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @the_world_of_bollywood88

Related News