19 APRFRIDAY2024 8:59:46 PM
Nari

बेटियों की फ्यूचर लाइफ पर करणवीर बोहरा का मैसेज, एक पिता ही समझ सकता है यह चिंता

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 Jan, 2021 12:16 PM
बेटियों की फ्यूचर लाइफ पर करणवीर बोहरा का मैसेज, एक पिता ही समझ सकता है यह चिंता

आज कल समय बदलने लगा है। एक समय ऐसा होता था जब बेटियों को होते ही घर परिवार को उसकी शादी की चिंता सताने लग जाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है अब लोगों की सोच बदलने लगी है। पहले जहां लोग लड़कों के लिए मन्नत मांगते थे तो वहीं अब लड़कियों के लिए मन्नतें मांगी जाती हैं। बेटी के जन्म से चाहे समाज कईं तरह की बातें की करें लेकिन वह एक पिता की आंखों का तारा होती है। बेटियां चाहे मां के साथ हर बात शेयर करती हो लेकिन उसे लेकर सबसे ज्यादा प्रोटेक्टिव एक पिता होता है। इंडस्ट्री में ही ऐसे कैसे ही उदाहरण देखने को मिल जाते हैं और इन्हीं में से एक है करणवीर बोहरा जो 3 परियों यानि 3 बेटियों के पिता है। 

करणवीर बोहरा ने बेटियों के लिए कही यह बात 

PunjabKesari

दरअसल कुछ ही समय पहले करणवीर तीसरी बेटी के पिता बने हैं और यह पल एक पिता के लिए काफी खुशी वाला होता है। वहीं हाल ही में करणवीर ने बेटियों के भविष्य पर कुछ बातें शेयर की हैं जिसकी चिंता अकसर हर पिता को सताती है। तो चलिए पहले आपको करण का वो पोस्ट दिखाते हैं। 

बॉयफ्रेंड के लिए लिखी यह बात 

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने बेटियों के फ्यूचर बॉयफ्रेंड के लिए कुछ बातें लिखी हैं। फोटो पर 10 रूल्स लिखे हैं ...

1. नौकरी ढूंढो
2. समझ लो मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं
3. मैं हर जगह हूं
4. अगर तुमने उसे तकलीफ दी तो मैं तुम्हें तकलीफ दूंगा
5. 30 मिनट पहले घर पहुंचो
6. वकील का इंतजाम करके रखो
7. अगर तुम मुझसे झूठ बोलोगे तो मैं पता लगा लूंगा

PunjabKesari
8.  वह मेरी प्रिंसेस है, तुम्हारी जीत नहीं
9. मुझे वापस जेल जाने में बुरा नहीं लगेगा
10. तुम उसके साथ जो कुछ भी करोगे मैं तुम्हारे साथ करूंगा

हर पिता को सताती है चिंता 

बेटी की शादी को लेकर हर पिता को चिंता सताती है। इस बात की नहीं कि वह कैसे पैसे खर्च करेगा बल्कि इस बात की उसे भविष्य में अपने पति से भी उतना ही प्यार मिलेगा कि नहीं। इसके लिए वह अपनी बेटी की शादी के लिए जांच पड़ताल भी करता है ताकि आने वाले समय में बेटी को कोई समस्या न हो। 

बेटियों को लेकर प्रोटेक्टिव होते हैं पिता 

इस बात में कोई शक नहीं है कि बेटियों को लेकर मां से ज्यादा पिता ज्यादा प्रोटेक्टिव रहते हैं। इसका एक कारण है कि वह बेटियों के साथ इमोशनली ज्यादा अटैच्ड होते हैं और उन्हें एक बेटे से ज्यादा बेटी की चिंता ज्यादा होती है। इसलिए तो अगर भाई भी उसे कुछ कहे ते पिता जल्द ही उसे डांट लगा देते हैं। 

फ्यूचर हस्बैंड में पिता की छवि देखती हैं बेटियां 

PunjabKesari

बहुत सारी रिर्सच में यह बात सामने आ चुकी है कि बेटियां फ्यूचर हस्बैंड में अपने पिता की छवि को देखती हैं। वह चाहती हैं कि जिस तरह से उनके पिता उन्हें हर मोड़ पर सपोर्ट करते हैं उसी तरीके से उसका हस्बैंड भी सपोर्ट करे। 

आपका इस पर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News