25 APRTHURSDAY2024 12:15:20 AM
Nari

मदद के लिए आगे आया 'नागिन' फेम ये एक्टर, रोज इतने लोगों को खिला रहा खाना

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 May, 2020 04:51 PM
मदद के लिए आगे आया 'नागिन' फेम ये एक्टर, रोज इतने लोगों को खिला रहा खाना

लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर अगर किसी पर दिखाई दे रहा है तो वे है जिनके पास खाने के लिए भी कुछ नही है। देश में कई ऐसे लोग है जिनके पास दो वक्त का खाना खाने के लिए भी पैसे नही है और उनका इस लॉकडाउन में कैसे गुजारा होता होगा ये हम सोच भी नही सकते।

इन्ही जरूरतमंदों की मदद के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स आगे आए वहीं अब टीवी एक्टर करणवीर बोहरा का नाम भी इस मदद की कड़ी में शामिल हो गया है। करणवीर बोहरा रोजाना 100 लोगों को नाश्ता करा रहे है इसकी तस्वीर उन्होने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और इसकी जानकारी दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our morning starts at 8am #santashelpers for #afrozshahessentials 100 packets for hungry 🙏

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on May 14, 2020 at 12:20am PDT

करणवीर बोहरा इस मदद में भी सफाई का पूरा ध्यान रख रहे है और जो तस्वीर उन्होने शेयर की उसमें वो गलोवस पहन कर ब्रेड पर कुछ लगाते नजर आ रहे है साथ में उनकी बेटियां भी है। फोटोज में उनकी वाइफ भी नजर आ रही है और वो पूरी फेमिली मिल कर जरूरतमंदों के लिए खाना पैक कर रहे है।

फोटो शेयर कर फोटो शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा- हमारी सुबह की शुरुआत 8 बजे से होती है। जरूरतमंदों के लिए 100 पैकेट तैयार कर लिए हैं। करणवीर के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है । टीवी स्टारर्स के साथ साथ ऑडियंस भी करणवीर के कदम को सराहनीय बता रही है।

Related News