25 APRTHURSDAY2024 5:32:43 PM
Nari

करण और कार्तिक में आई दरार, दोस्ताना 2 से हुए बाहर, इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Apr, 2021 10:27 AM
करण और कार्तिक में आई दरार,  दोस्ताना 2 से हुए बाहर, इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो

बॉलीवुड में एक बार फिर से खलबली मच गई हैं। दरअसल, फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने फिल्म दोस्ताना 2 से एक्टर कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया है। यही नहीं ,खबरों तो यह भी सुनने को मिल रही है कि करण ने सोशल मीड‍िया पर भी कार्त‍िक से दूरी बना ली है। कहा जा रहा है कि करण ने कार्त‍िक को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।   

धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से जारी हुआ बयान

साथ ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से दोस्ताना 2 की री-कास्ट‍िंग को लेकर एक आध‍िकार‍िक बयान भी जारी किया गया है। बयान के मुताबिक,  'प्रोफेशनल पर‍िस्थ‍ितियों के कारण, हम Collin D'Cunha के निर्देशन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 की री-कास्ट‍िंग करेंगे. ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें'.   

कार्तिक को नहीं पसंद आई स्क्रिप्ट

खबरों की माने तो कार्तिक ने फिल्म दोस्ताना 2 की 20 दिनों की शूटिंग कर ली थी लेकिन फिल्म के सेकेंट हाफ की स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आई। इसी कारण करण ने उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वही दूसरी ओर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  की ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने जिस तरह धर्मा प्रोडक्शन को एटीट्यूड दिखाया तो वह गलत है वो भी 20 दिन शूटिंग करने के बाद। इससे करोड़ों का नुकसान होगा। साथ ही उनके न्यूकमर का करियर भी दांव पर लगेगा जो इस फिल्म से एंट्री करने वाले थे।

Related News