15 JULWEDNESDAY2020 1:02:07 PM
Nari

करण जौहर ने बदला अपना फोन नंबर, कई स्टार्स को ट्विटर से किया अनफाॅलो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Jun, 2020 12:29 PM
करण जौहर ने बदला अपना फोन नंबर, कई स्टार्स को ट्विटर से किया अनफाॅलो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। इस मामले में प्रोड्यूसर करण जौहर का नाम सामने आ रहा है। उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके अलावा करण को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों की आलोचनाओं से तंग आकर करण जौहर ने अपना फोन नंबर बदल दिया है।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने कई करीबियों को भी ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है। करण उठाए इस कदम से मामला सुलझने की बजाए और उलझ गया है। अनफाॅलो किए गए लोगों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मलहोत्रा, काजोल समेत कई स्टार्स के शामिल है। फिलहाल करण सिर्फ 8 लोगों को ही पाॅलो कर रहे हैं जिनमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल है। 

PunjabKesarinari

बता दें करन जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत 'ड्राइव' फिल्म प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म को पहले 1 से 2 साल तक अटका के रखा गया था। जिसके बाद इसे सिनेमाघर के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। 

सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं बिहार के पटना में भी लोगों ने सलमान और करन के पुतले जलाए और उनके पोस्टर फाड़े। सुशांत के फैंस में करन जौहर को लेकर बहुत आक्रोश है।

Related News