25 JUNTUESDAY2024 7:14:10 AM
Nari

दुश्मन बने दोस्त! कंगना  के साथ हुए थप्पड़ कांड का करण जौहर ने भी किया विरोध

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jun, 2024 10:43 AM
दुश्मन बने दोस्त! कंगना  के साथ हुए थप्पड़ कांड का करण जौहर ने भी किया विरोध

फिल्म निर्माता करण जौहर और पंगा गर्ल कंगना रनौत के बीच का विवाद तो किसी से छिपा नहीं है। नेपोटिज्म को लेकर दोनों के बीच कई बार तकरार हो चुकी है। जिस कंगना का दुश्मन लगभग सारा बॉलीवुड हो गया था अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद चुने जाने के बाद सेलेब्स का नजरिया उन्हें लेकर बदल गया है। तभी तो  करण जौहर भी अब उनके स्पोर्ट में उतर आए हैं।


करण जौहर ने हाल ही में कहा कि वह किसी भी रूप में हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने यह बात अभिनेत्री-नेता कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल द्वारा कथित तौर पर थप्पड़ मारे जाने की घटना के कुछ दिनों बाद कही। रनौत ने वीरवार को एक वीडियो संदेश में कहा कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनके चेहरे पर मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। 

PunjabKesari
 फिल्म ‘किल' के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर जब जौहर से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- “मैं किसी भी प्रकार की मौखिक या शारीरिक हिंसा का समर्थन नहीं करता।” हालांकि उन्होंने  कंगना का नाम कहीं नहीं लिया पर बातों-बातों में उन्होंने अभिनेत्री का साथ दे दिया है।इससे पहले, रनौत के समर्थन में वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी सामने आईं और कहा कि सुरक्षा अधिकारियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। 

PunjabKesari

याद हो कि कुछ सरल पहले कंगना ने प्रियंका चोपड़ा के करियर के खत्म करने का जिम्मेदार करण को ठहराया था। कंगना और करण के बीच खटास 2010 से शुरू हो गई थी, जब निर्माता ने अभिनेत्री से प्लास्टिक सर्जरी कराने की बात पूछी थी। 2017 में जब कंगना 'कॉफी विद करण' में आईं तो उन्होंने नेपोटिज्म पर करण को आड़े हाथ ले लिया था और इसके बाद से ही दोनों के बीच का विवाद बढ़ता चला गया।
 

Related News