22 JANFRIDAY2021 11:48:45 PM
Nari

शादी के बाद भाई-भाभी संग कुलदेवी के दर्शन करने पहुंची कंगना, दिखा क्वीन अंदाज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Nov, 2020 11:03 AM
शादी के बाद भाई-भाभी संग कुलदेवी के दर्शन करने पहुंची कंगना, दिखा क्वीन अंदाज

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी भाई की शादी के फंक्शन को काफी एन्जाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस के घर खुशियों की महफिल जमी हुई है। बीते 12 नवंबर को उदयपुर में कंगना के भाई अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस के भाई की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं अब शादी के बाद अपने पूरे परिवार के साथ ये कपल जगत गांव में स्थित कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन करने पहुंचा।

कुलदेवी के दर्शन करने पहुंचा न्यूलीमैरिड कपल

इस दौरान कंगना रनौत भी अपनी नई भाभी के साथ नजर आई। आपको बता दें उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में रनौत परिवार की कुलदेवी की जगह है। जहां न्यूलीमैरिड कपल ने पूरे परिवार संग मां अंबिका की भव्य आरती की और मंदिर में यज्ञ का आयोजन भी किया। 

PunjabKesari

ब्लैक-ग्रीन सूट में दिखा कंगना का क्वीन अंदाज

मंदिर में ढोल नगाड़ों के साथ रनौत परिवार का स्वागत किया गया। वहीं सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे। वहीं अगर कंगना के लुक की बात करें तो कंगना ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ ब्लैक और ग्रीन कलर का सूट पहना था। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी। कंगना ने सूट के साथ हैवी ज्वैलरी, माथे पर मांग टीका और बड़े झुमकों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

बीते दिनों हुई भाई की शादी में एक्ट्रेस की ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। भाई की शादी पर कंगना बांधनी लहंगे में नजर आईं। कंगना का यह लंहगा अनुरादा वकील ने 14 महीनों में तैयार किया है। खबरों की मानें तो कंगना के इस लंहगे की कीमत तकरीबन 16 लाख है। वहीं उनकी पहनी ज्वैलरी की कीमत 45 लाख बताई जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Related News