18 JUNTUESDAY2024 1:19:32 PM
Nari

थप्पड़ कांड के बाद कंगना ने उठाया पंजाब में आतंकवाद का मुद्दा, हरसिमरत कौर बादल ने किया पलटवार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2024 11:37 AM
थप्पड़ कांड के बाद कंगना ने उठाया पंजाब में आतंकवाद का मुद्दा, हरसिमरत कौर बादल ने किया पलटवार

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड को लेकर देश भर का माहौल गरमाया हुआ है। जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस घटना की निंदा कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष कंगना की चुटकी ले रही है। अब पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (SAD) की सांसद हरसिमरत कौर बादल भी इस मामले में कूद गई हैं। उन्होंने  एक्ट्रेस पर कड़ा प्रहार किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की एक महिला सिपाही ने वीरवार को दिल्ली जा रही नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को कथित रूप से थप्पड़ मारा था।  महिला सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर पूरी घटना के बारे में बताया और इस दौरान उन्होंने पंजाब के हालात पर भी चिंता जताते हुए कहा था कि- पंंजाब में आतंकवाद का माहौल बन रहा है, उसको कैसे रोका जाये। '

PunjabKesari
ऐसे में हरसिमरत कौर बादल ने एक्स में लिखा-  'मैं केंद्र सरकार से किसानों की शिकायतों पर ध्यान देने और किए गए वादों को पूरा करने का आग्रह करती हूं। किसी को पंजाबियों को आंतकवादी या उग्रवादी कहने और सांप्रदायिक विभाजन को बढ़ावा देने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। पंजाबी सबसे बड़े देशभक्त हैं, जो सीमाओं पर और अन्नदाता के रूप में देश की सेवा कर रहे हैं। हम इससे बेहतर के हकदार हैं।' हालांकि उन्होंने इसमें किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा कंगना की तरफ ही था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वहीं इससे पहले शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि कंगना रनौत द्वारा पंजाब और पंजाबियों को लगातार निशाना बनाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है।  एसजीपीसी अध्यक्ष ने कहा कि कंगना रनौत का यह कहना कि पंजाब में आतंकवाद बढ़ रहा है, उनकी बीमार मानसिकता का परिचायक है, जबकि सच्चाई यह है कि उनकी अपनी जुबान से फैलाया जा रहा आतंकवाद देश के माहौल को प्रदूषित कर रहा है।   एडवोकेट ने भारतीय जनता पाटर्ी के प्रमुख नेताओं से अपील की कि वे कंगना रनौत को संयम और नैतिक मूल्यों का पाठ पढ़ाएं। 

Related News