24 APRWEDNESDAY2024 7:11:51 PM
Nari

Sabyasachi से हुई चूक, आलिया की wedding साड़ी के लिए कॉपी किया कंगना का लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Apr, 2022 03:17 PM
Sabyasachi से हुई चूक, आलिया की wedding साड़ी के लिए कॉपी किया कंगना का लुक

नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई  है। हर तरफ बस उनकी ही लुक की चर्चाएं चल रही है। जहां एक तरफ दुल्हनिया आलिया अपनी सादगी को लेकर वाहवाही लूट रही है वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत का पुराना लुक खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

कंगना की जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं उसमें वह एक खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही है। उनकी यह साड़ी अलिया की  वेडिंग आउटफिट से काफी मिलती जुलती है। एक जैसी साड़ी होने के साथ- साथ इसका डिजाइनर भी एक जैसा ही है। दिलचस्प बात यह है कि कंगना की साड़ी को भी सब्यासाची ने ही डिजाइन किया है।

PunjabKesari

तस्वीर वायरल होने के बाद गों ने कॉपी करने को लेकर सब्यासाची को ही सुना डाला। बता दें कि कंगना की यह तस्वीर नवंबर 2020 की जब वह अपने भाई अक्षित रनौत की शादी में शामिल हुई थी।  इस ऑफ-वाइट साड़ी को कंगना ने हाई-नेक मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया था।

PunjabKesari

अपने लुक में हसीना ने हिमाचली टच देते हुए सिर पर टोपी और Bhuttico ब्रैंड की वुलन शॉल कैरी की हुई थी। कंगना ने उस समय एक  तस्वीर शेयर करते हुए सब्यासाची को पोस्ट में टैग भी किया था। वहीं आलिया की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी में  हाथ से रंगी हुई आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी,  जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था

PunjabKesari

आलिया ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी कैरी की। चाहे कंगना और आलिया की साड़ी देखने में एक जैसी लग रही हो लेकिन इसके फैब्रिक और डिजाइन में थोड़ा अंतर है। ब्लाउज की बात करें तो कंगना ने बंद गला पहना है, वहीं आलिया ने डीप नेक पहना है।

 

 

Related News