27 APRSATURDAY2024 7:34:25 AM
Nari

अनंत अंबानी की तारीफ करते- करते खुद ही ट्रोल हो गई कंगना, लोगों ने पढ़ा दिया पाठ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Mar, 2024 07:11 PM
अनंत अंबानी की तारीफ करते- करते खुद ही ट्रोल हो गई कंगना, लोगों ने पढ़ा दिया पाठ

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत कुछ बोले और लोग उस पर रिएक्शन ना दें ऐसा तो हो नहीं सकता। कंगना की हर छोटी से बड़ी बात का फैंस कुछ ज्यादा ही ख्याल रखते हैं। एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में रहती है अपने बयानों के कारण। वैसे तो वह अक्सर लोगों की अलाेचना करते नजर आती है लेकिन इस बार उन्होंने किसी की तारीफ की। पर लगता है कंगना के मुंह से अच्छी बातें सुनना लोगों को रास नहीं आया। चलिए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में ।

PunjabKesari

रिलायंस उद्योग समूह के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इन दिनों अपनी शादी के साथ- साथ अपने ड्रीम  प्रोजेक्ट ‘वनतारा’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। घायल पशु-पक्षियों की सेवा सुश्रुषा को समर्पित ‘वनतारा' हाथियों,मगरमच्छों, गेंडों और चीतों सहित हजारों की संख्या में जानवरों को जीवनदान देकर उनका पुनर्वास कर चुका है। अनंत अंबानी ने बताया कि वनतारा मेरे जीवन का एक मिशन बन गया है। 

PunjabKesari

इसी बीच  अनंत अंबानी ने अपनी एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बड़े भाई आकाश उनके लिए 'राम' और भाभी श्लोका मेहता  माता 'सीता' जैसी हैं।  इस वीडियो को कंगना ने शेयर करते हुए मुकेश अंबानी के लाडले की जमकर तारीफ की। उन्हाेंने अपने पोस्ट में लिखा- 'अनंत अंबानी अपने कल्चर और रूट से जुड़े हुए हैं और बहुत ही समझदार हैं. वह बॉलीवुड माफिया के ड्रगी गैंग के साथ घूमते भी नहीं हैं. मेरी तरफ से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं.'। 

PunjabKesari

अनंत की तारीफ तक तो ठीक था पर लोग इस बात से हैरान हैं कि कंगना हर बात पर  बॉलीवुड को बीच में क्यों ले आती है। ऐसे में लोगों ने उनकी क्लास लगानी शुरु कर दी। एक यूजर ने लिखा- "हर जगह बॉलीवुड? आपको आपकी पुरानी क्लिप दिखाना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे..इमरजेंसी का वेट कर रहे हैं "। एक ने पूछा- "आपको कैसे पता कि वह बॉलीवुड के लोगों के साथ हैंग आउट नहीं करते हैं.'। 


 

Related News