04 MARTHURSDAY2021 4:10:26 PM
Nari

BB14 को काम्या ने बताया नल्ला-नल्ली का शो, इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में किया ट्वीट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Jan, 2021 02:43 PM
BB14 को काम्या ने बताया नल्ला-नल्ली का शो, इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में किया ट्वीट

बिग बॉस के सीजन को फैंस बड़ी बारीकी से फॉलो करते हैं। एक तरफ जहां फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं तो वहीं बिग बॉस का हिस्सा रह चुके भी इसे फॉलो करते हैं। बात करें अगर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की करें तो वह हर सीजन को देखती हैं और गलत सही पर ट्वीट करती दिखाई देती हैं। काम्या को अगर कुछ नहीं पसंद आता है तो वह बेझिझक होकर बोल भी देती हैं और इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है। 

PunjabKesari

बिग बॉस के प्रतियोगियों को कहा नल्ला-नल्ली

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि यह सीजन पिछले साल की तरह की जादू नहीं चला पाया है। आज भी लोग पिछले सीजन को याद करते हैं और उन्हें यह सीजन कहीं न कहीं बोरिंग भी लग रहा है अब ऐसा सिर्फ फैंस को नहीं बल्कि काम्या को भी महसूस हुआ है और उन्होंने इस संबंध में ट्वीट भी किया है। 

नल्ला-नल्ली के नाम से जाना जाएगा बिग बॉस : काम्या

काम्या ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बिग बॉस के इतिहास में बिग बॉस 14 जाना जाएगा नल्ला-नल्ली के नाम से। ये लोग कैसी भाषा यूज करते हैं।’

राखी को पसंद कर रही काम्या 

इस सीजन में जबसे काम्या की एंट्री हुई है तबसे ही उन्होंने हर किसी को पीछे छोड़ दिया है। फैंस के साथ-साथ काम्या को भी राखी पसंद आ रही है और काम्या ने राखी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा , ‘ क्या मेकअप है राखी सावंत...आई लव यू जूली। कम से कम राखी को जब कहा जाता है तो वो एंटरटेन करती तो है। बाकी सबका तो क्या ही कहना... बेड पर पड़े रहो बस...।’

लोगों ने दी अपनी राय 

PunjabKesari

काम्या के इस ट्वीट पर लोग भी कमेंट कर रहे हैं कोई काम्या को ट्रोल कर रहा है तो कोई काम्या के सपोर्ट में ट्वीट कर रहा है। आपका काम्या के इस ट्वीट पर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News