07 JULSUNDAY2024 5:09:39 AM
Nari

Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म करेंगे Justin Bieber, लेंगे 83 करोड़ फीस

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 04 Jul, 2024 03:58 PM
Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म करेंगे Justin Bieber, लेंगे 83 करोड़ फीस

नारी डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट12 जुलाई को हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार में जश्न शुरू हो चुका है। 4 जुलाई को एंटीलिया में 'मामेरू सेरेमनी' का आयोजन हुआ, जिसमें अंबानी परिवार के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए। आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनंत अंबानी की शादी के चर्चे पिछले साल से हो रहे हैं। मार्च के महीने की शुरुआत में कपल का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने शिरकत की थी। 

वहीं अब उनकी शादी से जुड़ी एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर परफॉर्म करने वाला है, जिसका नाम है जस्टिन बीबर।

PunjabKesari

अनंत-राधिका की शादी के लिए आए जस्टिन बीबर

फेमस हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर  5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में परफॉर्म करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन अपने प्रदर्शन के लिए $10 मिलियन (83 करोड़ रुपये) की भारी भरकम राशि ले रहे हैं। पॉप गायक रिहाना के बाद सबसे महंगे हैं, जिन्होंने जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में प्रदर्शन किया था, उन्होंने कथित तौर पर अपने प्रदर्शन के लिए 74 करोड़ रुपये लिए थे। 

इनके भी परफॉर्म करने की संभावना

पहले से ही दो प्री वेडिंग के साथ, यह साफ है कि अंबानी परिवार को फॉरेन के पॉप सिंगर्स का शौक है। इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शादी में सितारों का जमावड़ा होने की उम्मीद है। खबरें ये भी फैल रही हैं कि एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे को 12-14 जुलाई, 2024 के बीच होने वाले फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया जा रहा है। सिर्फ यही नहीं बल्कि खबरें तो ये भी है कि पंजाब के दो सबसे लोकप्रिय गायक करण औजला और बादशाह भी संगीत में धमाल मचाने वाले हैं। 

PunjabKesari

Related News