01 DECTUESDAY2020 9:25:13 PM
Nari

जूही ने 6 साल तक छिपाई रखी शादी, जिसके पीछे छिपा था एक महिला का दर्द

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Oct, 2020 06:24 PM
जूही ने 6 साल तक छिपाई रखी शादी, जिसके पीछे छिपा था एक महिला का दर्द

जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। उनकी वो प्यारी सी हंसी के आज भी फैंस दीवाने हैं। हालांकि जूही ने अपने फैंस को शॉक तब दिया था जब उन्होंने शादी की थी। दरअसल जूही ने इस बात को सबसे छिपा कर रखा था। फैंस भी जूही की इस खबर से हैरान रह गए थे।

PunjabKesari

हालांकि जूही ने तकरीबन 20 सालों बाद इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी शादी की बात को छिपाया था। 

इस वजह से छिपाई शादी की बात 

जूही ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उस समय शादी का मतलब हीरोइन के करियर की एंडिग मानी जाती थी। बात अगर जूही की करें तो वह भी तब अपने करियर के पीक पर थी लेकिन वह अपनी शादी की वजह से पैशन को खत्म या दाव पर नहीं लगाना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने 6 साल तक शादी को छिपाए रखा।   

PunjabKesari

जूही के पति ने किया उन्हें सपोर्ट 

वहीं बात अगर जूही की लवस्टोरी की करें तो इस कहानी को पहली नजर वाला प्यार कह सकते हैं। हालांकि जूही यह भी कितनी बार कह चुकी हैं कि जब उन्हें लाइफ में इमोशनल सपोर्ट की जरूरत थी तो उसी समय उनकी लाइफ में जे मेहता आए। जिन्होंने हमेशा जूही का साथ दिया और उन्हें पल पल सपोर्ट किया। 

PunjabKesari

बदलता समय लेकिन ...

देखा जाए तो जूही की इन बातों से बहुत सारी महिलाएं सहमत होगीं कि आज भी शादी के बाद या बच्चा होने के बाद महिलाओं को सोचना पड़ता है कि वह आगे काम करें या न करें। उन्हें अपने सपने पूरे करने के लिए परिवार और अपने करियर में से एक को चुनना पड़ता है। हालांकि आज समय बदल भी रहा है । समाज में दोहरी तस्वीर देखने को मिल रही है एक तरफ वो महिलाएं हैं जो शादी के बाद अपने परिवार को चुनती हैं और एक ओर वो जो परिवार के साथ साथ अपने करियर पर भी फोक्स करती हैं। 

Related News