30 OCTFRIDAY2020 2:02:08 PM
Nari

जूही चावला की फिल्में नहीं देखते उनके बच्चे, बेटे ने कहा, नहीं देखनी हमें आपकी ऐसी फिल्म

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Oct, 2020 03:26 PM
जूही चावला की फिल्में नहीं देखते उनके बच्चे, बेटे ने कहा, नहीं देखनी हमें आपकी ऐसी फिल्म

जूही चावला अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। जूही ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीता। शादी के बाद से ही जूही चावला ने फिल्मों से दूरी बना ली। इस वक्त वह अपना पूरा समय अपनी फैमिली को दे रही हैं। हाल ही में जूही चावला ने अपने बच्चों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

अपने बच्चों को लेकर जूही चावला ने किया खुलासा

एक वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में जूही चावला ने कहा,  'मैंने अपनी कुछ फिल्में अपने दोनों बच्चों जाह्नवी और अर्जुन को दिखाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें मेरी मूवी देखकर ज्यादा मजा नहीं आया। वहीं मेरे बेटे अर्जुन ने तो मेरी कुछ रोमांटिक फिल्मों को देखकर यह तक कहा कि उसे मेरी फिल्में काफी अजीब लग रही हैं।'

बेटे को नहीं पसंद मेरी रोमांटिक फिल्में

आगे जूही चावला ने कहा, 'मेरी 90 की दशक की फिल्में देखने में मेरे बच्चों को शर्मिंदगी महसूस होती है। मेरे पति जय मेहता ने बेटे से कहा कि वह मेरी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ देखें। वह काफी क्यूट फिल्म है। इस पर मेरे बेटे ने पूछा कि क्या उसमें मॉम का कोई रोमांटिक सीन है? इस पर उन्होंने कहा, हां, वह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। ये सुनते ही अर्जुन ने कहा कि वह मां की ऐसी कोई फिल्म नहीं देखना चाहता जिसमें रोमांस है। मेरे लिए यह देखना काफी अजीब हो जाता है, इसलिए मैं आपकी कोई फिल्म नहीं देखूंगा।'

एक्ट्रेस ने बताया कि बच्चों ने उनकी सारी फिल्में भले ही नहीं देखी लेकिन वह फिल्म ‘मैं कृष्णा हूं’ और ‘चॉक एंड डस्टर’ में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। बता दें कि जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। उनके पति जय मेहता ने पहले यश बिरला की बहन सुजाता से शादी की थी लेकिन उनके बाद उन्होंने एक्ट्रेस जूही चावला को अपना जीवनसाथी बनाया। जूही और जय के दो बच्चे है जान्हवी मेहता और अर्जुन मेहता।

वही जूही चावला के बच्चे ही नहीं बल्कि काजोल के बच्चे भी उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करते। जी हां, काजोल ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनके बच्चों ने उनकी आजतक एक भी फिल्म नहीं देखी...अब आप सोच रहे होंगे भला ऐसा क्यों?

काजोल के बच्चे भी नहीं देखते उनकी फिल्में 

दरअसल, एक इंटरव्यू में काजोल ने इस बात का खुलासा किया था कि आजतक मेरे बच्चों ने मेरी कोई फिल्म नहीं देखी। हालांकि, जब उनसे सवाल किया गया भला ऐसा क्यों? तो उन्होंने बड़ी ही सादगी से जवाब देते हुए कहा-पहला कारण यह है कि मैंने ज्यादा खास फिल्में नहीं की, दूसरा कारण है कि मैं अपनी फिल्मों में बहुत ज्यादा रोती हूं, जोकि मेरे बच्चों को बिल्कुल पसंद नहीं है। जी हां, बच्चों सिर्फ इसी वजह से अपनी मां की कोई फिल्म नहीं देखते क्योंकि वो अपना मां को रोता हुआ नहीं देख सकते हैं, इसलिए उन्हें अपनी मां की फिल्में पसंद भी नहीं आती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

About tomorrow..

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Mar 21, 2020 at 8:23am PDT

बता दें कि एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में है। दरअसल, काजोल की बेटी न्यासा सिंगापुर में ही पढ़ाई करती है। लॉकडाउन की वजह से वह इंडिया में अपने पेरेंट्स के साथ रह रही थी। एक रिपोर्ट के अनुसार काजोल इस बार न्यासा को अकेले सिंगापुर नहीं भेजना चाहती हैं. इसलिए वो बेटी के साथ कुछ वक़्त के लिए सिंगापुर में रहेंगी। वही दूसरी ओर अजय देवगन बेटे युग के साथ इंडिया में ही है।

Related News