29 APRMONDAY2024 11:57:28 PM
Nari

आलीशन घर Villa In the Sky में रहते हैं John Abraham, जानिए 14 महीने में तैयार किए इस Pant House की खासियत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Dec, 2021 12:27 PM
आलीशन घर Villa In the Sky में रहते हैं John Abraham, जानिए 14 महीने में तैयार किए इस Pant House की खासियत

बॉलीवुड के हैंडसम और डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम का आज बर्थ डे हैं, वह 49 साल के हो गए हैं। 31 साल की उम्र से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले जॉन पिछले 18 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और उन्होंने इतने सालों में कई बेहतरीन फिल्में की है हालांकि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के रूप में की थी और आज वह एक सुपरस्टार बन चुके हैं। सुपरस्टार होने के बावजूद जॉन अपने लाइफ को पर्सनल रखते हैं। वह सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं है और ना ही उनकी पत्नी प्रिया रूंचाल जो कि पेशे से एनआरआई फाइनेंशियल एनालिस्ट और इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं।

PunjabKesari

दरअसल जॉन अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों की और मीडिया की नजरों से दूर रखना ही पसंद करते हैं। शायद ही कभी उन्होंने अपनी शादी और पत्नी प्रिया के बारे में किसी इंटरव्यू में या अन्य जगह पर कुछ बोला हो। जॉन भले ही रिजर्व नेचर के लिए लेकिन उनका लाइफस्टाइल एकदम रॉयल है। इस बात का अंदाजा आप उनके आलीशान घर से लगा सकते हैं, जहां जॉन अपनी पत्नी प्रिया के साथ रहते हैं। चलिए आज आपको जॉन के आलीशान घर की ही सैर आपको करवाते हैं।

PunjabKesari

जॉन अब्राहम का यह आलीशान घर मुंबई के बैंड स्टैंड इलाके में है जो 4000 स्क्वेयर फीट में बना डुप्लेक्स पेंटहाउस  है। अपने इस आलीशान घर को जॉन ने  'विला इन द स्काई' नाम दिया  है क्योंकि उनके आलीशान घर से खूबसूरत आसमान तो दिखता ही है, साथ ही में सामने विशाल अरब सागर का नजारा भी दिखता है। ये पैंटहाउस ब्रांदा वेस्ट में एक रेजिडेंटल कॉम्लेक्स के सातवें व आठवें फ्लोर को जोड़कर बनाया गया है।

PunjabKesari

जॉन का घर अंदर से इतना खूबसूरत दिखता है कि किसी की भी आंखे खुली की खुली रह जाए।  घर के इंटीरियर डेकोरेशन की बात करें तो यह सारा काम उनके पिता व भाई एलन की आर्किटेक्ट टीम व आर्किटेक्ट अनाहिता शिवदसानी ने मिलकर किया है। बता दें कि जॉन के पिता भी आर्किटेक्ट रहे हैं और उनके भाई एलन ने अपने पिता के प्रोफेशन को ही आगे बढ़ाया है।दो डुप्लैक्स को मिलकर बनाए इस घर के अंदर ही एक बड़ा सा जिम है जहां वह डेली वर्कआउट करते हैं।

 

इस घर को बनाने में प्रिया और जॉन को 14 महीनों का समय लगा था। दो पुराने अपार्टमेंट को जोड़कर उसे एकदम मॉडर्न लुक दी गई जिसके साथ ओपन टेरेस भी अटैच है। घर को जॉन की पसंद के हिसाब से तैयार किया गया है। सूरज की किरणें उनके घर को रोशन करती हैं। आठवी मंजिल पर जॉन और प्रिया का मास्टर बैडरूम है। घर के हर कमरे को कुछ इस तरह बनाया गया है कि बाहर से अरब सागर का नजारा दिखता है। एक झलक में देखिए घर के कोने-कोने का नजारा। बता दें कि जॉन पेट लवर भी हैं। वह अपने पैट्स के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। साल 2013 में उन्होंने लॉस एंजेलिस में प्रिया के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। हाल ही में जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई है।

PunjabKesari

 

 

Related News