25 APRTHURSDAY2024 10:49:53 AM
Nari

3 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट, आखिर जैसमीन ने खोल ही दिया राज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Dec, 2020 05:15 PM
3 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट, आखिर जैसमीन ने खोल ही दिया राज

टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस 14 के फिनाले में पहुंचे चार फाइनलिस्ट को टक्कर देने को लिए घर में चैलेंजर्स ने एंट्री कर ली है। जो घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स की मुश्किलों को बढ़ाने का काम करेंगे। इसी बीच खुद को सिर्फ दोस्त कहने वाले जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते के बारे में एक राज की बात सामने आई है। जिसे खुद जैस्मिन ने बिग बाॅस के घर में कबूल किया है। 

PunjabKesari

विकास ने जैस्मिन से पूछे अली को लेकर सवाल

बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के लिए चैलेंजर बनकर आए विकास गुप्ता ने जैस्मिन से पूछा कि अली और तुम्हारे बीच में क्या रिश्ता है। जिसका जवाब देते हुए जैस्मिन कहती है कि दोस्ती का, जिसके बाद विकास कहते हैं, 'तुमको लगता है कि लोग बेवकूफ है। सच को देख नहीं सकते।' विकास गुप्ता आगे कहते हैं, 'क्या तुम अली के साथ सारी जिंदगी साथ रहना नहीं चाहती? तुम अली से प्यार नहीं करती?' 

जैस्मिन ने किया प्यार का इजहार

विकास गुप्ता के इन सवालों से जैस्मिन बच नहीं पाई और सब कुछ सच कह दिया। जैस्मिन ने मान लिया कि वह अली से प्यार करती हैं। अली के साथ उनका खास रिश्ता है। 

PunjabKesari

कश्मीरा ने बताया जैस्मिन को मास्टर माइंड

वहीं चैलेंजर बनकर आई कश्मीरा शाह ने भी जैस्मिन का पीछा नहीं छोड़ा। कश्मीरा ने जैस्मिन को मास्टर माइंड तक कह दिया। एक्ट्रेस ने कहा, 'पहले तो आपने अली को रो-रो कर घर में बुला लिया फिर जब बाहर जाने की बारी आई तो उसे ही घर से भेज दिया। आप खुद भी तो घर से बाहर जा सकती थीं। यह तुम्हारा मास्टर स्ट्रोक था।' तभी इसका जवाब देते हुए जैस्मिन कहती हैं कि कश्मीरा आप इस बारे में कुछ नहीं जानती हैं। 

तीन साल से रिश्ते में है अली-जैस्मिन

जैस्मिन आगे कहती हैं कि वो और अली तीन साल से रिश्ते में हैं। प्यार के लिए अली घर के अंदर आया था और प्यार के लिए ही चला गया। उन दोनों के रिश्ते में वही होता है जो अली चाहता है। जैस्मिन कहती हैं, 'मुझे खुशी है कि कोई ऐसा है जो मुझे इतना प्यार करता है।'

PunjabKesari

Related News