08 AUGMONDAY2022 9:53:08 PM
Nari

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को है 1 मई का इंतजार, जानिए क्यों?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Apr, 2021 03:11 PM
कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को है 1 मई का इंतजार, जानिए क्यों?

1 मई से पूरे देशभर में 18 साल के ऊपर के सभी लोगों को कोविड वैक्सीन लगाई जाएगी। जिसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आग्रह कर रह रही है की सभी अपना रजिस्ट्रेशन करवाए।
 

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्रम पर अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैं इंतजार कर रही हूं 1 मई का ताकि जल्द से जल्द कॉविड वैक्सीन लगा सके. साथ ही उन्होंने घड़ी के इमोजी के साथ लिखा है, की सभी अपना रजिस्ट्रेशन कराए. 

PunjabKesari
 

शेयर की गई फोटोज में जाह्नवी कपूर व्हाईट कलर के टॉप पहनें दिखाई दे रही हैं. जहां वो हल्की धूप के शैडो के साथ क्लोज अप पोज भी दिया।
 

इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने भी लोगों से वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की है. इसी के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक प्यारा सा फोटो पोस्ट किया है. कार्तिक ने लिखा, 'जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोहल्ले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के हो। वहीं कार्तिक आर्यन का यह ट्वीट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related News