18 APRTHURSDAY2024 10:10:30 PM
Nari

ED की पूछताछ में शामिल नहीं हो रही जैकलीन, बार-बार बुलाने पर भी नहीं हुई पेश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2021 05:34 PM
ED की पूछताछ में शामिल नहीं हो रही जैकलीन, बार-बार बुलाने पर भी नहीं हुई पेश

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज बार- बार बुलाने के बावजूद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुई है। ईडी ने  जैकलीन को आज अपना बयान दर्ज कराने को कहा थ क्योंकि वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चल रही धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में तलब किये जाने के बाद भी शुक्रवार को पेश नहीं हुईं थी।  ये तीसरी बार है जब वह पूछताछ के लिए नहीं पहुंची है।  

PunjabKesari
18 अक्तूबर को पेश होने का भेजा समन 

अब ईडी ने, एक्ट्रेस को 18 अक्तूबर यानी सोमवार सुबह 11 बजे ईडी दफ्तर में पेश होने को कहा है। इस मामले में फर्नांडीज (36) एक बार अगस्त में ईडी के सामने पेश हुई थी और धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत अपना बयान दर्ज कराया था। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को उनसे फिर पेश होने को कहा गया था, लेकिन वह नहीं आयीं। 

PunjabKesari
नोरा फतेही दर्ज करा चुकी है बयान

समझा जाता है कि जांच एजेंसी (ईडी) फर्नांडीज का चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के साथ आमना-सामना कराना चाहती है। अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में जांच एजेंसी पैसे के लेन देन को समझना चाहती है जिसका कथित रूप से संबंध फर्नांडीज से है। अभिनेत्री  नोरा फतेही (29) ने इस मामले में वीरवार को अपना बयान दर्ज कराया था।

PunjabKesari
क्या है मामला

दिल्ली की एक अदालत नेएक कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की वसूली से जुड़े धन शोधन के मामले में अभिनेत्री लीला मारिया पॉल और उनके प्रेमी सुकेश चंद्रशेखर को प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया है। इस प्रेमी युगल ने फोर्टिस हेल्थकेयर प्रोमोटर शिवेंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को कथित तौर पर ठगा था। ईडी ने दावा किया कि आरोपी जानबूझकर सबूत छिपा रहे हैं और अपराध में धन के लेनदेन का पता लगाने के लिए उनसे हिरासत में पूछताछ करना जरूरी है।
 

Related News