03 MARWEDNESDAY2021 3:08:58 AM
Nari

पत्नी सुतापा के लिए दोबारा जीना चाहते थे इरफान खान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Apr, 2020 02:54 PM
पत्नी सुतापा के लिए दोबारा जीना चाहते थे इरफान खान

एक्टर इरफान खान जो कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता थे अब नही रहे। 53 साल के इरफान लंबे समय से कैंसर जैसी बिमारी से जंग लड़ रहे थे लेकिन दुख की बात ये रही कि वो ये जंग हार गए हालाकि उनकी जिंदगी में एक ऐसा शख्स जरूर था जिसके लिए वो जीना चाहते थे और वो थी उनकी पत्नी सुतापा।

इरफान का रिश्ता अपनी पत्नी के साथ बहुत गहरा था पत्नी सुतापा तो इरफान के साथ उनके संघर्ष के दिनों में भी उनके साथ खड़ी रही थी और कैंसर की जंग में भी वह उनके साथ रही यही वजह थी कि इरफान अपनी पत्नी के लिए जीना चाहते थे।

PunjabKesari

इरफान ने इसी साल मार्च में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने न सिर्फ अपनी बीमारी का जिक्र किया बल्कि अपनी पत्नी के बारे में भी बताया कि किस तरह उन्होंने मुश्किल की घड़ी में उनका साथ दिया। इरफान खान ने कहा कि मेरे लिए ये दौर रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा है, जिसमें हम थोड़ा रोए और ज्यादा हंसे। उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं बहुत ही भयंकर बेचैनी से गुजरा, कहीं न कहीं मैंने उसे कंट्रोल किया। ऐसा लग रहा था मानो कि आप लगातार अपने साथ हॉपस्‍कॉच खेल रहे हो।

अपनो के लिए जीना चाहते थे इरफान

इरफान के अंदर जीने की चाह तो थी और वो अपनों के लिए जीना चाहते थे खासकर अपनी पत्नी सुतापा के लिए। इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि इस वक्त को मैंने अपनों के लिए जिया है इसमें सबसे अच्छी बात ये थी कि मैंने बेटों के साथ बहुत वक्त बिताया, उनको बड़ा होते देखा। टीनएज के लिए ये बहुत ही अहम वक्त होता है। जैसे मेरा छोटा बेटा है, बड़ा वाला अब टीनएज नहीं रहा

PunjabKesari

पत्नी सुतापा सिकदर के बारे में बाते करते हुए उन्होंने कहा कि उसके बारे में क्या कहूं? वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रही, मेरी देखभाल की और उनके कारण मुझे बहुत मदद मिली, इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा।

इरफान कैंसर से पीड़ित थे। रिकवर करने की कोशिश में लगे इरफान इस बार नही जीत पाए इतना ही नहीं हाल ही में उनकी मां के निधन का भी निधन हो गया था। वह एक बेहतरीन एक्टर के साथ एक बेहतरीन इंसान भी थे।

भगवान उनकी और उनकी मां की आत्मा को शांति दे।

Related News