29 APRMONDAY2024 4:39:56 PM
Nari

4 दिन तक नहीं खाया खाना, पूरे दिन सोते रहना ...पेरेंट्स के तलाक के बाद Ira Khan का था कुछ ऐसा हाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Jul, 2023 05:49 PM
4 दिन तक नहीं खाया खाना, पूरे दिन सोते रहना ...पेरेंट्स के तलाक के बाद Ira Khan का था कुछ ऐसा हाल

आमिर खान की बेटी इरा खान ने हमेशा अपने मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की है। एक बार फिर से वो उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो करीब 5 साल से ज्यादा डिप्रेशन से लड़ रही थीं। वो बताती हैं पेरेंट्स की तलाक होने पर वो करीब डेढ़ साल तक बहुत दुखी रहीं ...उन्होंने खाना- पीना भी बंद कर दिया था। यहां पर उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था की उसके परिवार में और भी कई सारे लोग डिप्रेशन या दूसरी मानसिक परेशानियों का शिकार रह चुके हैं। बता दें कि इरा ने हाल ही में अगस्तु फाउंडेशन की शुरूआत की थी। ये मेंटल हेल्थ को सपोर्ट करने की दिशा में काम करता है। 

PunjabKesari

10 घंटे तक सोती थीं इरा

इरा ने बताया कि दिन में आठ घंटे रोने और 10-10 घंटे सोने की वजह से उन्हें अपने अंदर कुछ बदलाव महसूस होने लगे थे। पेरेंट्स की तलाक की खबर सुन उन्होंने 4 दिन तक खाना भी नहीं खाया था।  उस वक्त इरा नीदरलैंड में पढ़ाई कर रही थीं। उनकी मां ने उन्हें अहसास दिलाया कि वो डिप्रेशन में हैं।

 

PunjabKesari

इरा ने कहा, मेरी ने कहा तू जिंदा नहीं रहना चाहतीं तभी तो पूरा दिन सोती हो ताकि तुम्हारे पास दिन का कम समय बचे जिसे कि तुम्हें किसी तरह काटना पड़े।  इरा ने बताया कि उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा था कि वह दुखी क्यों हैं बस वह खुश नहीं थीं। वह समझ नहीं पा रही थीं कि पेरेंट्स अपनी मर्जी से अलग हुए तो वो इतनी दुखी क्यों थीं। 

PunjabKesari


 

Related News