04 MAYSATURDAY2024 8:07:45 PM
Nari

टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, प्यारे से बेटे के मां- बाप बने IAS दंपत्ति

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2023 11:18 AM
टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, प्यारे से बेटे के मां- बाप बने IAS दंपत्ति

बहुचर्चित आईएएस टीना डाबी को भला कौन नहीं जानता। काम से ज्यादा वह अपनी नीजि जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है। जिला कलेक्टर रह चुकी टीना डाबी और उनके आईएएस पति प्रदीप गवांडे के आंगन में किलकारी गूंज गई है, उनके घर बेटे ने जन्म लिया है। अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए आईएएस टीना 5 जुलाई से मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं। 

PunjabKesari
टीना डाबी अपनी दो शादियों को लेकर हमेशा खबरों में बनी रही है। उन्होने पहले सिविल सर्विसेस में दूसरा स्थान हासिल करने वाले आईएएस अतहर आमिर खान से शादी की थी, लेकिन से रिश्ता ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया और वह दोनों अलग हो गए। इसके कुछ देर बाद वह आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। अब दोनों बेटे के माता- पिता बन गए हैं। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो टीना ने जयपुर के अस्पताल में  बेटे को जन्म दिया है। आईएएस दंपत्ति के माता-पिता बनने पर उन्हें बधाई मिल रही हैं। याद हो कि कुछ दिन पहले टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी।इस बीच सोशल मीडिया पर एक  बुजुर्ग महिला द्वारा टीना डाबी को पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद देने का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। 

PunjabKesari
वहीं मैटरनिटी लीव लेने के दौरान टीना ने एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- जैसेलमेर में काम करना, सीखना एक शानदार अनुभव रहा है। वह ज्ञान का खजाना लेकर जा रही हैं और वह हमेशा उसे संजोकर रखेंगी। वह इस मौके के लिए हमेशा अभारी रहेंगी। प्रेग्नेंसी के चलते टीना डाबी ने राज्य सरकार से  जयपुर में नाॅन फील्ड पोस्टिंग देने की मांग की थी, इसके बाद वह लीव पर चली गई थी। 

Related News